Hardoi News: स्कॉर्पियो ने श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

Hardoi News: सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया की बीती रात कुछ श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए जा रहे थे की तभी पीछे से एक स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी है. जिसने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे घायलों को पुलिस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार के दौरान सन्तराम की मौत हो गई.

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-02-05 14:16 GMT

Hardoi Scorpio collided with a tractor trolley of devotees one killed

Hardoi News: हरदोई में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। हरदोई में एक बार फिर सड़क हादसे में एक शख़्स की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला बिलग्राम थाना क्षेत्र का है जहां गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में एक स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी।स्कॉर्पियो की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली सवार सन्तराम और छोटू गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्कॉर्पियो सवार लोगो ने की मारपीट

सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुँची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान सन्तराम की मौत हो गई। वही छोटू की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई का आरोप है कि उसका भाई गंगा स्नान के लिये ट्रैक्टर ट्रॉली से दाहित सुरसा से राजघाट स्नान के लिये निकला था।मृतक के भाई ने बताया की रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे खड़ी थी की तभी पीछे की ओर से तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी जिससे उसके भाई की मौत हो गई है। मृतक के भाई का आरोप है कि स्कॉर्पियो सवार लोगो ने सदर के बाद पास के अपने गाँव से लोगो को बुलाकर ट्रैक्टर ट्रॉली सवार लोगो के साथ मारपीट भी की। जिसने कई लोगो को चोटे भी आई है।

सीओ सिटी ने दी जानकारी

सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया की बीती रात कुछ श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए जा रहे थे की तभी पीछे से एक स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी है. जिसने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे घायलों को पुलिस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार के दौरान सन्तराम की मौत हो गई है।पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।पुलिस का द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। 

Tags:    

Similar News