Hardoi News: हिस्ट्रीशीटर पुत्र ने ईंट से पिता पर किया वार, इलाज के दौरान हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: हिस्ट्रीशीटर ने शराब के नशे में अपने पिता को ईंट से मार-मारकर अधमरा कर दिया। देर रात हुई इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है। पुलिस कह रही है कि जल्द ही हिस्ट्रीशीटर बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-10-10 17:02 IST

Hardoi news (Pic-Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में एक हिस्ट्रीशीटर के बेटे ने बीती रात अपने पिता के सिर पर ईंट से वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। परिजनों ने घायल वृद्ध को इलाज के लिए हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से हिस्ट्रीशीटर बेटा फरार है।

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर ने शराब के नशे में इस वारदात को अंजाम दिया है। देर रात हुई इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया है। पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है। पुलिस कह रही है कि जल्द ही हिस्ट्रीशीटर बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

अधिकारियों ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भट्टपुरवा का है जहां एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने पिता सुनील गुप्ता को ईंट से वार कर घायल कर दिया। पिता पर हुए हमले में बेटे के घायल होने के बाद परिजन सुनील गुप्ता को इलाज के लिए हरदोई मेडिकल कॉलेज ले गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पहुंचे और निरीक्षण किया। पुलिस द्वारा मृतक सुनील गुप्ता की पत्नी किरण गुप्ता की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली शहर में पुत्र कुलदीप उर्फ कुल्ली के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया है।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि शराब के नशे में पहुंचे कुलदीप ने अपने पिता के साथ पहले वाद विवाद किया जिसके बाद वाद विवाद बढ़ा और उसके द्वारा ईंट से अपने पिता के सर पर वार कर दिया गया। घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचे कुलदीप के पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों के तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। मामले में जांच कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News