Hathras News: डॉ प्रवीण तोगड़िया बोले, मुगलों की तलवार के आगे नहीं झुका हिन्दू

Hathras News: उन्होंने कहा भारत में डबल सुरक्षित मुसलमान है और असुरक्षित हिंदू है। हिंदू की चिंता करने वाला अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के अलावा कोई नहीं है।

Report :  G Singh
Update: 2023-01-13 11:35 GMT

Dr Praveen Togadia (Image: Social Media)

Hathras News: एक कार्यक्रम में शामिल होने हाथरस आए अंतर्राष्ट्रीय हिंद परिषद व बजरंग दल के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष पत्रकारों से वार्ता करते हुए कई बिंदुओं पर बेवाक बोले। उन्होंने कहा भारत में डबल सुरक्षित मुसलमान है और असुरक्षित हिंदू है। हिंदू की चिंता करने वाला अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के अलावा कोई नहीं है।

हाथरस में अपने कार्यकर्ताओं से संवाद करने आए अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व बजरंग दल के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि स्वच्छ हमारी योजना है कि पांच करोड़ से ज्यादा हिंदू परिवारों को घरों में जाकर मिलेंगे, उनकी कुशलता पूछेंगे, उनकी मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि गरीबों को अनाज, मुफ्त डॉक्टर, जरूरत पड़े तो एडवोकेट भी देंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि जो 25 करोड़ घरों में जाकर संपर्क कर सेवा, सुरक्षा, स्वास्थ्य और बच्चों को संस्कार यह अभियान करके हिंदू ही आगे समृद्ध हिंदू, सुरक्षित हिंदू, सम्मान युक्त हिंदू खड़ा करने का देशव्यापी अभियान हमने चलाया है। पत्रकारों द्वारा किए गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा क्या तन से सर जुदा भारत में पहले कभी हुआ था। क्या हमारी बेटी श्रद्धा के टुकड़े हुए थे। कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग चल रही थी। साथ ही उन्होंने कहा भारत में डबल सुरक्षित मुसलमान है और असुरक्षित हिंदू है। हिंदू की चिंता करने वाला अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के अलावा कोई नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि हम 5 करोड़ लोगों के घरों में तक जाएंगे। उनको आर्थिक और स्वास्थ्य की चिंता के साथ जरूरी हुआ तो उन्हें अनाज देने और वकील की मदद भी देंगे। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर उन्होंने कहा कि जो दल और व्यक्ति यात्रा करता है उससे यात्रा करने वाले व्यक्ति और दल का स्वास्थ्य सुधरता है।

उन्होंने कहा कि जो हिन्दू मुगलों की तलवार के आगे झुका नहीं और हिन्दू बना रहा, उनके वंशज सभी जाति के हिन्दू हैं। सभी जाति के हिन्दू मेरे दिल के टुकड़े हैं। ऐसे हिंदुओं का सम्मान करना और उनके हक के लिए आवाज उठाना हमारा काम है।

Tags:    

Similar News