हाथरस कांड पर आक्रोश: इंसाफ के लिए सड़कों पर उतरी सपा, लोगों में भयानक गुस्सा

देश में निर्भया कांड दुबारा दोहराया गया है। जिसको लेकर अन्य समाजों में भारी आक्रोश है। और बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर तरह का प्रयास कर रहा है।

Update: 2020-09-30 14:42 GMT
बाल्मीकि समाज के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर सरकार व क़ानून व्यवस्था का धरना प्रदर्शन कर विरोध किया और जल्द बेटी को इंसाफ नही मिला तो बंद की चेतावनी दी है।

कानपुर देहात : हाथरस में हुई दलित बेटी के साथ हैवानियत की गूंज पूरे देश मे सुनाई दे रही है। आलम ये है की देश बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे है। देश में निर्भया कांड दुबारा दोहराया गया है। जिसको लेकर अन्य समाजों में भारी आक्रोश है। और बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर तरह का प्रयास कर रहा है।

 

गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने को लेकर धरना प्रदर्शन

वही कानपुर देहात सिकंदरा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पटेल चौक पर भारी आक्रोश के साथ गेंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने को लेकर धरना प्रदर्शन किया है। साथ ही सड़क पर लेटकर प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध जताया। फिलहाल सैकड़ों दलित समाज में प्रशासन को आड़े हाथ लेते हुए मनीषा को इंसाफ न मिलने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है।

यह पढ़ें....हाथरस घटना के दोषी ठाकुर है इसलिए बचा रहे है मुख्यमंत्री: संजय सिंह

मनीषा जैसी बहनों की गुहार अगले जन्म यूपी न भेजना भगवान' कानून व्यवस्था को ठेंगे पर रखती खाकी' बेटियां सड़को पर असुरक्षित' इंसाफ नही तो आंदोलन की चेतावनी'दलित समाज मे भारी आक्रोश'सड़को पर लेटकर जताया विरोध' रामराज्य में 4 रावण को सज़ा की गुहार' देश बोले बेटी को इंसाफ को सरकार..

 

 

सोशल मीडिया से फोटो

गैंगरेप की शिकार दलित समाज

 

 

बता दें कि हाथरस में गैंगरेप की शिकार दलित समाज की बेटी सफ़रगंज हॉस्पिटल में ज़िंदगी और मौत के बीच झुंझ रही थी। जिसमे इलाज के दौरान कल बेटी ने दम तोड़ दिया था। उसके बाद बाद देशभर में दलित समाज की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर समाज एकजुट होकर धरना प्रदर्शन कर रहा है और बेटी को इंसाफ के लिए चारों गैंगरेप के आरोपियों को सजा दिलाने की मांग कर रहा है वहीं दिल्ली के बाद हाथरस में निर्भया कांड देखने को मिला जहां लोगों में एक बार फिर भारी आक्रोश के साथ सड़कों पर उतरे। कानपुर देहात में आज बाल्मीकि समाज के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर सरकार व क़ानून व्यवस्था का धरना प्रदर्शन कर विरोध किया और जल्द बेटी को इंसाफ नही मिला तो बंद की चेतावनी दी है।

यह पढ़ें...रिलायंस रिटेल में जनरल अटलांटिक करेगी 3,675 करोड़ का निवेश

रिपोर्टर मनोज सिंह

Tags:    

Similar News