Hathras News: थाना प्रभारी पर मानसिक व शारी‌रिक उत्पीड़न का आरोप, वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधिकारी आए हरकत में

Hathras News: हाथरस जिले के हसायन थाने में अनिल कुमार पांडे नामक हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। जिनके द्वारा एक वीडियो वायरल किया गया है।

Published By :  Monika
Report :  Network
Update: 2022-05-13 09:56 GMT

हैड कांस्टेबल ने लगाया थाना प्रभारी हसायन पर आरोप (फोटो : सोशल मीडिया )

Hathras News: हाथरस के थाना हसायन (Hathras) में तैनात हेड कांस्टेबल (Head Constable) ने लगाया थाना प्रभारी हसायन पर ट्रेनिंग पर न जाने देने, मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न का आरोप। हत्या के लिए प्रेरित करने का भी है गंभीर आरोप। मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधिकारी आए हरकत में। एसपी ने मामले की जांच सीओ सिकंदराराऊ को सौंपी। विभागीय कार्रवाई हुई शुरू।

आपको बता दें हाथरस जिले के हसायन थाने में अनिल कुमार पांडे नामक हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। जिनके द्वारा एक वीडियो वायरल (Viral Video) किया गया है, जिसमें उन्होंने बताया है उनका प्रमोशन हो गया है और पीटीसी मुरादाबाद में 15 मई को ट्रेनिंग पर जाना है। आरोप है कि थाना प्रभारी श्याम सिंह उन्हें ट्रेनिंग पर नहीं जाने दे रहे हैं, उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे हैं। आरोप है कि वह आत्महत्या के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

वहीं वीडियो में यह भी कहा है कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है या कोई अनहोनी घट जाती है तो उसके जिम्मेदार थाना प्रभारी होंगे। वीडियो में हेड कांस्टेबल ने रोते हुए कहा है कि कृपया उसे 15 मई को ट्रेनिंग पर भिजवाया जाए, थाना प्रभारी साजिशन उसे ट्रेनिंग पर नहीं जाने दे रहे हैं। इस वीएडियो के संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक विकास कुमार बैद्य ने इस मामले में जांच‌ बिठा दी है।

क्या बोले सीओ?

एसपी विकास कुमार बैद्य ने बताया कि थाना हसायन मे तैनात हैड कांस्टेबल अनिल कुमार का एक वायरल वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें हैड कांस्टेबल द्वारा थाना प्रभारी हसायन पर ट्रेनिंग पर न जाने देने, मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न जैसे गम्भीर आरोप लगाये गये हैं। इस वायरल वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए वायरल वीडियो में लगाये गये आरोपों के सम्बन्ध में गहनता से पूरे प्रकरण की जांच के लिए क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ को निर्देशित कर दिया गया है। जांच के बाद आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News