Hathras News: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

Hathras News: गोली चलने व शोर होने पर स्थानीय लोग घटना स्थल की ओर दौड़े, जिन्हें आते देख बाइक सवार हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल टीटू को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

Report :  G Singh
Update:2024-09-24 21:08 IST

Hathras News

Hathras News: हाथरस कोतवाली सदर इलाके के मथुरा रोड गुलाब बाग के निकट बाइक सवार नकाबपोशों ने कछपुरा निवासी बाइक सवार युवक पर फायरिंग कर दी। एक गोली युवक की पीठ के दाहिने हिस्से में लगी, जिससे वह घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग घटना स्थल की ओर दौड़े। जिसके बाद गोली मारने वाले बाइक सवार मौके से फरार हो गए। घायल को जिला अस्पताल से गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव कछपुरा निवासी संदीप उर्फ टीटू पुत्र महावीर सिंह प्रौपर्टी डीलर का काम करते हैं। मंगलवार की शाम को वह बाइक पर सवार हो शहर से अपने गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान मथुरा रोड स्थित गुलाब बाग के निकट एक बाइक पर सवार हो आए नकाबपोशों ने टीटू के ऊपर फायरिंग कर दी। एक गोली टीटू की पीठ में दाहिए हिस्से की ओर लगी, जिससे वह घायल हो गया। नकाबपोशों से बचने के लिए वह रेलवे लाइन पार कर भागा। गोली चलने व शोर होने पर स्थानीय लोग घटना स्थल की ओर दौड़े, जिन्हें आते देख बाइक सवार हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल टीटू को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले की जानकारी होने पर घायल के परिवार व गांव के लोगों की जिला अस्पताल परिसर में भारी भीड़ लग गई। प्राथमिक उपचार के बाद गोली लगने से घायल टीटू को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अस्पताल पहुंच घायल की जानकारी ली।

इस संबंध में सीओ सदर रामप्रवेश राय, का कहना है कि अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज की मामले की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News