Hathras News: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर, तमंचे के जोर पर किया दुष्कर्म

Hathras News: महिला का आरोप है कि उसी के गांव का पड़ोसी युवक उसके साथ करीब दो साल से बलात्कार करता रहा है। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे अश्लील वीडियो वायरल करने और भाईयों को जान से मारने की धमकी देने लगा।

Report :  G Singh
Update:2024-10-20 19:28 IST

Hathras News (Pic- Newstrack)

Hathras News: यूपी में महिला ने गांव के ही व्यक्ति पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस मामले में डीआईजी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है। महिला का आरोप है कि उसी के गांव का पड़ोसी युवक उसके साथ करीब दो साल से बलात्कार करता रहा है। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे अश्लील वीडियो वायरल करने और भाईयों को जान से मारने की धमकी देने लगा।

धमकी से डरी महिला आरोपी का अत्याचार सहन करती रही। इसकी शिकायत उसने आरोपी के परिवार के लोगों से की, लेकिन आरोपी अपनी आदतों से बाज नहीं आया। इसके बाद महिला के परिवार वालों ने उसकी शादी अलीगढ़ में कर दी। शादी के बाद महिला अपने मायके आई तो वह पिछले दिनों जब अपने घर पर अकेली थी, उसी समय शाम को करीब चार बजे महिला को अकेला पाकर आरोपी घर में घुस आया और बोला कि तुझे अपने साथ जबदस्ती रखूंगा। आरोपी ने तमंचे के बल पर महिला के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। महिला की चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग वहां इकट्ठा हो गए, जिसके बाद आरोपी के पिता से महिला की मां ने शिकायत की।

महिला अपने परिवार के लोगों के साथ थाने में मामला दर्ज करवाया। इस मामले में संबंधित दरोगा पर कोई कार्यवाही न करने का आरोप है। महिला ने मामले की शिकायत एसपी से की और फिर वह अपनी शिकायत लेकर डीआईजी के पास पहुंची। अब थाना पुलिस ने डीआईजी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में सीओ सदर योगेंद्र कृष्ण नारायन ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच कर रही है।जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News