Lucknow : बारिश का कहर जारी, दुकानों में घुसा पानी, सूचना के बाद भी निगम के 'कान पर जूं' तक नहीं रेंगा

लखनऊ में बीते 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी हैं। एक ओर बदले मौसम के मिजाज ने लोगों को गर्मी से राहत मिली है, वहीं शहर में जगह-जगह पानी भरा है।

Report :  Anurag Tiwari
Update: 2022-09-17 07:55 GMT

लखनऊ में बारिश का कहर, जगह-जगह जलभराव 

Water Logging in Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी हैं। जहां एक ओर बदले मौसम के मिजाज ने लोगों को गर्मी से राहत मिली है, तो वहीं दूसरी ओर शहर में जगह-जगह पानी भरने की वजह से परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं। इसी के साथ शहर के कई इलाकों में बिजली सप्लाई भी बाधित है।

इन सबके बीच मौसम का असर शहर में व्यापार पर भी पड़ा है। दरअसल, लखनऊ के एल्डिको प्लाजा में भारी बारिश का पानी बेसमेंट में बनी दुकानों के अंदर जा घुसा। जिसके बाद व्यापारी अब निजी खर्चे पर पंप का उपयोग कर के दुकानों में भरे पानी को बाहर निकाल रहे हैं।

निगम को दी थी अर्जी, मगर... 

व्यापारियों का कहना है कि उन्होंने थोड़े दिन पहले ही नगर निगम में जलभराव होने की संभावना के चलते अर्जी दी थी । पर आश्वासन के बाद भी अभी तक उनकी कोई सहायता नहीं करी गई है। जिसके चलते व्यापारी गुस्से में है? व्यापारियों का कहना है कि सुबह से जरा सा भी व्यापार नहीं हुआ है ।जलभराव के चलते कस्टमर दुकानों में खरीदारी करने नहीं आ रहे हैं ।

Tags:    

Similar News