कहां है पत्रकार की बेटी का हत्यारा, मुख्यमंत्री के निर्देश के बावजूद नहीं हो रही कार्यवाही

एक हिन्दी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार की बेटी की ससुरालीजनों द्वारा निर्मम हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी अभियुक्त अभी तक फरार घूम रहे हैं और पीड़ित पिता को धमकी दे रहे है।

Update:2021-02-28 16:35 IST
एक हिन्दी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार की बेटी की ससुरालीजनों द्वारा निर्मम हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी अभियुक्त अभी तक फरार घूम रहे हैं और पीड़ित पिता को धमकी दे रहे है।

पुखरायां कानपुर देहात। कानपुर से प्रकाशित एक हिन्दी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार की बेटी की ससुरालीजनों द्वारा निर्मम हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी अभियुक्त अभी तक फरार घूम रहे हैं और पीड़ित पिता को धमकी दे रहे है। जानकारी के अनुसार भोगनीपुर निवासी पत्रकार संतोष गुप्ता ने अपनी पुत्री प्रीति गुप्ता की शादी डेढ वर्ष पूर्व पुखरायां देहात निवासी ओम जी के साथ की थी। दहेज में डेढ लाख रूपये व बाइक न मिलने के कारण गत 14 जुलाई को पीट पीट कर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें...तैयार पंजाबी रोबोट: हरजीत ने कर दिखाया कमाल, बड़े-बड़े वैज्ञानिक भी हुए हैरान

पिता को धमकी दे रहे

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई जगह मारपीट की चोटों के निशान आये थे। नामजद आरती व सोनी अपराधियों से सांठगांठ कर पीड़ित पिता को बराबर देख लेने की धमकी दे रहे हैं।

पीड़ित पिता ने 4 अगस्त को लखनऊ में मुख्यमंत्री को आवेदन दिया था जिस पर मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी ने एसपी देहात को आदेशित कर अभियुक्तों की गिरफतारी का आदेश 18 अगस्त को दिया था, लेकिन अभी तक दोनों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

फोटो-सोशल मीडिया

अभियुक्त आरती व सोनी जिनके खिलाफ इसके पूर्व भी लूट का मुकदमा दर्ज है। दोनों अपराधियों से सांठगांठ कर पीडित पिता को धमकी दे रहे हैं। वहीं क्षेत्राधिकारी आशापाल सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री अवास से पत्र प्राप्त हुआ है।

दबिश दी जा रही है जल्द ही गिरफतार किया जायेगा। भोगनीपुर कानपुर देहात थाना क्षेत्र के शिकवा पुर गांव से बिरादरी का एक नवयुवक गांव की ही लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। जाते-जाते घर में रखे ढाई लाख रुपए नकदी व जेवर भी ले गया।

ये भी पढ़ें...अंग्रेजों ने किसानों पर इतने जुल्म नहीं किए, BJP ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया: केजरीवाल

आए दिन बहलाता फुसलाता

लड़की के मां ने भोगनीपुर थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। शिकवा पुर निवासी रामबाबू यादव की पत्नी उमा देवी ने बताया कि गांव का ही नवयुवक शीलू यादव पुत्र राम शंकर कई दिनों से उसकी पुत्री आरती यादव के पीछे पड़ा था। आए दिन बहलाता फुसला लाता था और पुखराया जाते समय उसके साथ हो लेता था।

उसने आरती को अपने कब्जे में कर के बड़े-बड़े वादे किए थे। उसके बहकावे में आकर शीलू यादव गत दिवस उसकी पुत्री आरती यादव को मिलाकर भगा ले गया। उमा देवी ने अपनी रिश्तेदारी व कई अन्य जगह 2 दिन तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला।

परेशान होकर उमा देवी ने भोगनीपुर थाने में लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने वढाई लाख रुपए नकदी तथा जेवर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कोतवाल राम बहादुर पाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें...खतरे में दुनिया: आइसबर्ग के लाखों जिंदगियां होंगी खत्म, वैज्ञानिकों को डर

रिपोर्ट- मनोज सिंह

Tags:    

Similar News