फेंकी स्याही आप विधायक सोमनाथ भारती के चेहरे पर, मच गया हंगामा

विधायक ने मीडिया से कहा कि हमने कोई अनैतिक गैर कानूनी काम नहीं किया। कल रात को भी पुलिस खड़ी थी हम खाना खाने जा रहे थे पुलिस को आपत्ति थी।

Update: 2021-01-11 08:46 GMT
अरेस्ट किये जाने के बाद सोमनाथ भारती को फुरसतगंज थाने ले जाया गया। इसके बाद उन्हें यहां से किसी अज्ञात स्थान की ओर ले जाया गया।

रायबरेली: तीन दिन पहले में यूपी के अस्पतालों में पल रहे कुत्ते के बच्चे वाला बयान देना आप विधायक सोमनाथ भारती को महंगा पड़ गया। सोमवार को जब वो कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में गेस्ट हाउस से बाहर निकल रहे थे तभी हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने विधायक के चेहरे पर स्याही फेंक दी। इससे विधायक आग बबूला हो गए। उन्होंने फौरन मीडिया को बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़ें:शराब पीने वाली महिलाओं की संख्या तेजी से बढ़ी, हैरान कर देंगे गुजरात के आंकड़े

हमने कोई अनैतिक गैर कानूनी काम नहीं किया

विधायक ने मीडिया से कहा कि हमने कोई अनैतिक गैर कानूनी काम नहीं किया। कल रात को भी पुलिस खड़ी थी हम खाना खाने जा रहे थे पुलिस को आपत्ति थी। आज जब हम कमरे से निकलकर सदर में आयोजित कार्यक्रम में जा रहा तो यहां के थानेदार भारी पुलिस बल के साथ मुझे रोकने का प्रयत्न किया गया। साथ में एक गुंडा बुलाया गया जो भाजपा का गुंडा है उसे पुलिस संरक्षण दे रही है। उसको आगे करके पुलिस ने मेरे ऊपर काली स्याही फेकवाई। मारने का डराने की धमकी दिया। मैं चाहता हूं, इसलिए जब योगी के शासन में महिलाएं सुरक्षित नही हैं, बेटी सुरक्षित नही हैं तो ये हमे क्या सुरक्षा देंगे।

raebareli-matter (PC: social media)

विधायक की पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई

उल्लेखनीय रहे कि विधायक की पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई। उन्होंने पुलिस से कहा बदतमीजी कर रहे मेरे साथ सबकी वर्दी उतरवाऊंगा मैं, आप हट जाइए यहां से। दरोगा ने कहा बिल्कुल नहीं हटेंगे, इस पर गुस्से में विधायक ने कहा आपको मैं बार-बार कह रहा हूं आप हट जाइए। नही हटेंगे ना। विधायक बोले रास्ता रोकेगे आप हमारा? दरोगा बोले मैं भी बार-बार कह रहा हूं रूक जाइए ना। हम क्यों रुकेंगे, किस कारण से? किस कानून में लिखा है। किस सविधान में लिखा है। हम कोई आपके अनपढ़ मंत्री हैं जो यहां खड़े हुए हैं?

raebareli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन: SC में सरकार की अपील- कमेटी के सामने आने का भरोसा दें किसान

जब मैं यहां सारी रात था तब क्यों नहीं रोका हमें। जब मेरा कार्यक्रम चल रहा है क्षेत्र की जनता इन्तेज़ार कर रही तब रोक रहे। विधायक और पुलिस में नोकझोक हुई। और ठीक इसी समय एक बार फिर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता वहां पहुंचे जिन्हें खुद विधायक ने पकड़ने के लिए दरोगा को धक्का दिया। दौड़ते हुए आगे बढ़े कहा पकड़ो सालों को।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News