संदिग्ध अवस्था में मिला HP का टैंकर, खुलासे से पुलिस के उड़े होश

हाईवे किनारे खेत पर हिन्दुस्तान पेट्रोलियम का टैंकर संदिग्धावस्था में खड़ा देख एसडीएम ने टैंकर की निगरानी की।

Report By :  Manoj Singh
Update: 2021-04-07 13:43 GMT

photos (social media)

कानपुर देहात : भोगनीपुर (कानपुर देहात) तहसील क्षेत्र के मावर स्थित हाइवे के नजदीक एचपी कंपनी के टैंकर से अवैध रुप से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे अज्ञात लोगों को देख एसडीएम भोगनीपुर दीपाली भार्गव ने सतर्कता बरतते हुए टैंकर को कब्जे में लेकर पुलिस को सूचना दी। इस दौरान अज्ञात चोर टैंकर चालक व क्लीनर फरार हो गये। इस दौरान एसडीएम ने टैंकर को कब्जे में लिया। मौके पर दो ड्रम जिससे कुछ मात्रा में पेट्रोलियम पदार्थ पाया गया। साथ ही चोरी में इस्तेमाल होने पर उपकरण कब्जे में लिये।

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम का टैंकर संदिग्धावस्था में खड़ा मिला

मंगलवार को मावर गांव के समीपहाईवे किनारे खेत पर हिन्दुस्तान पेट्रोलियम का टैंकर संदिग्धावस्था में खड़ा देख एसडीएम भोगनीपुर दीपाली भार्गव ने सतर्कता बरतते हुए टैंकर की निगरानी की। इस दौरान कुछ अज्ञात चोर एसडीएम की कार आते देख जंगल की ओर भागने लगे। एसडीएम ने मौके पर ही भोगनीपुर पुलिस फोर्स बुलाकर संदिग्ध टैंकर को कब्जे में ले लिया।

टैंकरों से पेट्रोलियम पदार्थ चोरी की घटनाये घटित होती है

एसडीएम के निर्देश पर पूर्ति निरीक्षक सुम्मिलका सक्सेना ने टीम के साथ टैंकर में जांच पड़ताल कर टैंकर को थाना में खड़ा कराया। एसडीएम ने बताया कि हाइवे किनारे अक्सर हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के टैंकरों से पेट्रोलियम पदार्थ चोरी की घटनाये घटित होती है। मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि मावर गांव के समीप हाइवे किनारे खेत पर एचपीसीएल का एक टैंकर संदिग्धावस्था में खड़ा है।

photos (social media)

भनक लगते ही अज्ञात लोग फरार हो गए

मौके पर पहुंचने पर देखा कि कुछ अज्ञात चोर प्लास्टिक के कैन में पेट्रोलियम पदार्थ निकाल रहे हैं। हालांकि भनक लगते ही अज्ञात लोग फरार हो गए । मौके से टैंकर चालक अवधेश कुमार व सुशील कुमार का परिचय पत्र मिला है। पेट्रोल पदार्थ एवं उपकरणों को पूर्ति निरीक्षक सुमल्लिका सक्सेना ने भोगनीपुर पुलिस को सपुर्दगी में दिया गया है। मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News