Aligarh News: होली के हुड़दंग में मारपीट, संवेदनशील इलाके में तनाव, पुलिस ने किया काबू

Aligarh News: अलीगढ़ में होली खेलने के दौरान संवेदनशील इलाके में मारपीट का लाइव वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि होली खेलने के दौरान पुलिस की मौजूदगी में ही दो पक्ष आपस में भिड़ गए।

Update: 2023-03-07 16:15 GMT

अलीगढ़: होली के हुड़दंग में मारपीट, संवेदनशील इलाके में तनाव, पुलिस ने किया काबू

Aligarh News: अलीगढ़ में होली खेलने के दौरान संवेदनशील इलाके में मारपीट का लाइव वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि होली खेलने के दौरान पुलिस की मौजूदगी में ही दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान शराब के नशे में होली खेलने वाले लोग पुलिस का खौफ भूलकर मारपीट करते नजर आए। घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के संवेदनशील इलाके सब्जी मंडी चौराहे की है। इस दौरान एसपी सिटी और एडीएम सिटी मौके पर पहुंच गए, हालांकि इलाके में शांति है और फोर्स तैनात की गई है।

एक-दूसरे पर रंग डालने को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि थाना कोतवाली ऊपरकोट इलाके के अतिसंवेदनशील सब्जी मंडी चौराहे पर होली खेलने को लेकर आपस में विवाद हो गया। एक दूसरे के ऊपर रंग लगाने और पानी डालने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि यह मारपीट में बदल गया।

झगड़े को शांतिपूर्ण ढंग से रफा-दफा किया गया

हालांकि विवाद को बढ़ते देख वहां मौजूद पुलिस लोगों को समझाने में लगी रही। होली के त्योहार को सौहार्दपूर्वक मनाने की अपील की गई। पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में आपस के झगड़े को शांतिपूर्ण ढंग से रफा-दफा किया गया। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। इस घटना को लेकर एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि होली खेलने को लेकर सब्जी मंडी चौराहे पर दो पक्षों में विवाद हो गया था फिर दोनों पक्षों को अलग किया गया।

होली के इस हुड़दंग में बड़ी घटना हो सकती थी, लेकिन मौके पर पुलिस फ़ोर्स दोनों पक्षों को अलग करने में जुट गई। हालांकि होली के हुड़दंग के बीच मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये कहा एसपी सिटी ने

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि सब्जी मंडी चौराहे पर होली खेली जा रही थी। होली का त्यौहार फिर से खुशी पूर्वक खेला जा रहा इसी दौरान एक ही समुदाय के दो लोगों के बीच लड़ाई झगड़ा हो गया, लेकिन बीच-बचाओ के जरिए यह विवाद खत्म किया गया। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है और होली का त्यौहार फिर से खुशी पूर्वक खेला जा रहा है। उन्होंने बताया कि जैसे ही झगड़ा शुरू हुआ, वैसे ही पुलिस पहुंच गई। दोनों पक्षों को बैठाकर बात की गई है। मौके पर शांति है और पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News