यूपी में छात्रा को गोलियों से किया छलनी, इलाके में दहशत का माहौल

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना सरधना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते 12 वीं की एक छात्रा की उसके ही परिजनों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर..

Update: 2020-02-16 12:52 GMT

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना सरधना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते 12 वीं की एक छात्रा की उसके ही परिजनों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- कब खुलेगी आंख: भ्र्ष्टाचार रोकने में सरकार फेल, सचिव सहित ग्राम प्रधान कर रहे खेल

मामले की छानबीन की जा रही है। घटना के संबंध में पुलिस ने परिवार के ही छह लोंगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी बनी हुई है।

उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे

एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि परिजन तीन घंटे तक घटना को छुपाए रहे। सूचना पर उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान परिजनों ने घर में बिखरा खून साफ करने का प्रयास किया हुआ था। इसे देखकर टीम को शक हुआ। साथ ही सामान भी बिखरा हुआ था।

 

ये भी पढ़ें- कब खुलेगी आंख: भ्र्ष्टाचार रोकने में सरकार फेल, सचिव सहित ग्राम प्रधान कर रहे खेल

 

देखने से ऐसे लग रहा था, जैसे छात्रा ने संघर्ष किया हो। सामान बिखरा हुआ था। उसके हाथ में कुछ चूड़ियां थी, जो टूटी हुई थी। पूछताछ के बाद स्थिति साफ हो गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रशांत, छात्रा के माता-पिता, भाई, ताऊ समेत छह लोंगो को हिरासत में लिया है,जिनसे पूछताछ की जा रही है।

गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग था

उधर थाना सरधना पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर बताया है कि सरधना थाना क्षेत्र के गढ़ी निवासी कक्षा 12 की छात्रा तान्या पुत्री जय विंदर का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग था। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने विरोध किया। उसका घर से निकलना बंद कर दिया था।

बताया गया कि जय विंदर का बड़ा भाई धर्मवीर बराबर में ही रहता है। उनका लड़का प्रशांत इस बात को लेकर काफी समय से नाराज चल रहा था। शनिवार रात छात्रा ताऊ के घर गई थी, वहां प्रशांत ने उसे तीन गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- FASTag: हाइवे पर सफर करने वाले यात्रियों को मोदी सरकार ने दिया ये बड़ा तोहफा

छात्रा की मौत की सूचना पर एसपी देहात और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। परिजनों से अलग-अलग पूछताछ करने पर ऑनर किलिंग की बात सामने आई।

Tags:    

Similar News