हॉरर किलिंग : बिटिया ने अपनी मर्जी से की शादी, बाप ने सुला दिया मौत की नींद

ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक परिवार ने अपनी झूठी शान- ओ-शौकत को बरकरार रखने के लिए अपने ही जिगर की टुकड़े की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

Update: 2019-07-05 10:24 GMT
greater-noida-hounor

ग्रेटर नोएडा: जेवर कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां कलयूगी परिवार ने अपनी ही बेटी की गोली मारकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने परिवार के विरुद्ध जाकर शादी की थी । मृतक महिला के पति का कहना है कि निशा के परिवार वाले के द्वारा काफी समय से बहला-फुसलाकर लड़की को घर बुलाने की बात कही जा रही थी।

जिसके चलते कुछ दिन पहले ही निशा अपने परिवार के पास मिलने गई थी। जहां निशा के परिवार वालों ने निशा की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी जांच शुरू कर दी है।

ये भी देखें : एग्रो, फॉर्मा और बैंक के शेयर्स में भारी गिरावट

ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक परिवार ने अपनी झूठी शान- ओ-शौकत को बरकरार रखने के लिए अपने ही जिगर की टुकड़े की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

बेटी को धोके से घर बुलाकर मारी गोली

मामला ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र के दुस्तमपुर गांव का है। निशा ने अपने ही परिवार के खिलाफ जाकर दूसरे गांव के रहने वाले सुनील के साथ लव मैरिज कर ली थी। शादी की सूचना जैसे ही निशा के परिवार वालों को लगी वैसे ही निशा के परिवार वाले निशा के खून के प्यासे हो गए। निशा के परिवार वालों ने निशा को सबक सिखाने के लिए पहले उसे घर वापस बुलाने का नाटक किया । उसके बाद जैसे ही निशा अपने परिवार से मिलने के लिए दूस्तमपुर गांव वापस आती है। तो निशा के परिवार वाले मौका पाकर निशा की गोली मार कर हत्या कर फरार हो जाते।

ये भी देखें : गुजरात राज्यसभा चुनाव: विधायक अल्पेश ठाकोर और धवल झाला ने की क्रॉस वोटिंग

सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक महिला के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। लेकिन झूठी शान की खातिर अपनी ही बेटी की हत्या को लेकर गांव में चर्चा का बाजार गर्म है।

Tags:    

Similar News