Mahoba News: संतान न होने पर पति ने खिलाया जहरीला पदार्थ, इलाजरत विवाहिता की हालत गंभीर

Mahoba News: महोबा में संतान पैदा ना होने के चलते पति ने अपनी ही पत्नी को जहरीला पदार्थ खिला दिया। हालत गंभीर होने पर पड़ोसी विवाहिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे हैं।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-10-21 08:10 GMT

महोबा: संतान न होने पर पत्नी को पति ने जबरन जहरीला पदार्थ खिलाया, विवाहिता की हालत गंभीर

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba News) में संतान पैदा ना होने के चलते पति ने अपनी ही पत्नी को जहरीला पदार्थ खिला दिया। हालत गंभीर होने पर पड़ोसी विवाहिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे हैं, जहां इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर बताते हैं कि उसकी हालत नाजुक है, जबकि आरोपी पति मौके से फरार बताया जा रहा है।

सात जन्मों की कसम खाकर शादी के बंधन में बंधने के बाद भी एक पति ने रिश्तो की मर्यादाओं को ही तार-तार कर डाला। पत्नी के संतान ना पैदा होने पर पति ने उसे जहरीला पदार्थ खिलाकर जान से मारने की कोशिश की है। विवाहिता के शोर मचाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और उसे इलाज के लिए लेकर महोबा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। दरअसल यह पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके का है। जहां रहने वाले कालीचरण का विवाह चरखारी कस्बे के धनुषधारी मोहल्ले में रहने वाली तेजकुंवर के साथ वर्ष 2010 में हुआ था।

शादी को 12 वर्ष हो जाने के बावजूद भी दंपत्ति के कोई संतान नहीं

शादी को 12 वर्ष हो जाने के बावजूद भी दंपत्ति के कोई संतान नहीं है जिसको लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता है। दोनों के बीच कलह संतान न होने की वजह से होती रहती है। आरोप है कि संतान न होने के चलते आज जब दंपत्ति के बीच विवाद हो रहा था और इसी दौरान पति ने अपनी पत्नी को जहरीला पदार्थ खिला दिया। विवाहिता बताती है कि उसके पति ने जबरन उसे जहरीला पदार्थ खिलाया है। उसका आरोप है कि उसका पति उसे मारना चाहता है।


विवाहिता की हालत गंभीर

पति द्वारा जहर खिलाया जाने पर पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जहां पड़ोस में रह रहे लोग इकट्ठा हो गए और पीड़िता को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर बताते है कि विवाहिता की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि आरोपी पति मौके से फरार बताया जा रहा है। पत्नी ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

Tags:    

Similar News