Unnao News: पत्नी और नन्ही बच्ची को कुल्हाड़ी से काट डाला, सिरफिरा खुद भी फांसी पर झूला, तीनों की मौत

Unnao News: इस जघन्य हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक के स्वजनों ने बताया कि युवक का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Update: 2023-03-20 14:11 GMT
पति पत्नी और बेटी की फाइल फोटो

Unnao News: बारासगवर थाना क्षेत्र के रूद्वी खेड़ा गांव में बीती देर रात एक सिरफिरे युवक ने अपनी चार माह की पुत्री व पत्नी को कुल्हाड़़ी से काट डाला और खुद भी फांसी पर झूलकर खुदकुशी कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस गांव के निवासी मोहन कुमार 35 वर्ष पुत्र श्यामलाल ने देर रात अपनी चार माह की बेटी और 30 वर्ष की पत्नी सीमा पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

दो साल से दिमागी संतुलन ठीक नही

पत्नी और बेटी का शव सामने पड़ा देख मोहन ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के स्वजनों की माने तो लगभग दो साल से उसका दिमागी संतुलन ठीक नही रहता था। मृतक मोहन चार भाई हैं। पिता श्यामलाल व उनकी पत्नी शांतिदेवी छोटे पुत्र के पास बगल के घर में रहती हैं। जब से दोनों को घटना की जानकारी हुई दोनों बदहवास हो गए। घटना की जानकारी पाकर देर रात स्थानीय लोगों का घटनास्थल पर मजमा लगा रहा। सीओ बीघापुर विजय आनन्द मौके पर पहुंचे और देर रात सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

खाना खाने को बुलाया दरवाजा नहीं खुला

मोहन के पिता श्यामलाल में बीती देर रात अपनी बहू और बेटे को खाना खाने के लिए बुलाया लेकिन वह बाहर नहीं निकले। काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई भी नहीं बोला इसके बाद पिता श्यामलाल के मन में आशंका हुई और उन्होंने सूचना पुलिस को दी। इसकी जानकारी मोहल्ले के लोगों को दी गई तो वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।

पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो सहम गई

पिता के द्वारा दी गई सूचना पर बारासगवर थानाध्यक्ष राजपाल सरोज पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कई बार दरवाजा खटखटाया और खोलने का प्रयास किया। जब कोई नहीं बोला तो दरवाजा तोड़ दिया गया। दरवाजा तोड़ते ही बेटे का शव फांसी के फंदे से और पत्नी और बेटी का शव नीचे जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। पास में ही कुल्हाड़ी मौके से बरामद हुई। कमरे के अंदर का मंजर देखकर पुलिस भी सहम गई। थोड़ी देर बाद तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

सूचना पर एएसपी और सीओ मौके पर पहुंचे

डबल मर्डर, सुसाइड की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह क्षेत्राधिकारी बीघापुर विजय आनंद मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। इसके साथ ही पिता श्यामलाल से मामले में जानकारी हासिल की तो पता चला हुआ है युवक मानसिक रूप से डिस्टर्ब रहता था। पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल की है।

फॉरेंसिक टीम ने किया निरीक्षण

मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने भी अलग-अलग बिंदुओं से जांच पड़ताल कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। देर रात ही टीमों ने कमरे के अंदर से खून समेत कई सैंपल भी लिए हैं, जो जांच के लिए भेजे गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बेटी और पत्नी पर कितनी बार वार हुआ इसकी जानकारी हो सकेगी।

Tags:    

Similar News