Mahoba News: तीन बेटियां होने पर पति की प्रताड़ना, बेघर विवाहिता बच्चियों को लिए अधिकारियों से लगा रही न्याय की गुहार

Mahoba News: महोबा में पति द्वारा पत्नी को बेघर कर दिया गया । तीन बच्चियां पैदा होने के चलते पति दूसरी शादी की धमकी दे रहा है। यही नहीं पीड़िता के माता-पिता को भी धमकाया जा रहा है।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-01-23 14:33 GMT

 महोबा: तीन बेटियां होने पर पति की प्रताड़ना, बेघर विवाहिता बच्चियों को लिए अधिकारियों से लगा रही न्याय की गुहार

Mahoba News: महोबा में पति द्वारा पत्नी को बेघर कर दिया गया । तीन बच्चियां पैदा होने के चलते पति दूसरी शादी की धमकी दे रहा है । यही नहीं पीड़िता के माता-पिता को भी धमकाया जा रहा है । अपनी तीनों बच्चियों को लेकर विवाहिता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची है और लिखित प्रार्थना पत्र देकर अपने पति की करतूतों को बताते हुए कार्यवाही की मांग कर रही है ।

दरअसल महोबा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़िता शांति बताती है कि वह चरखारी कोतवाली क़स्बा क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर में रहने वाली है। उसका विवाह जालौन जनपद के कुन्हेटा गांव निवासी राममिलन के साथ 6 वर्ष पूर्व हुआ था, लेकिन आरोप है कि उसकी एक के बाद एक तीन पुत्रियां होने पर पति उसे प्रताड़ित करने लगा।

पहली पुत्री के पैदा होने के बाद से ही महिला को प्रताड़ित किया

पहली पुत्री के पैदा होने के बाद से ही उसका पति और ससुराली उसके साथ मारपीट करने लगे। उसकी कोख में लाते भी मारी गई। और बच्चियां पैदा होने पर ताने दिए जाते रहे।पीड़िता बताती है कि अब उसकी तीन पुत्रियां हैं उनकी परवरिश की जिम्मेदारी पति नहीं उठा रहा उल्टा उसे ससुराल से बेघर कर दिया।अब वह अपने माता-पिता के घर में रह रही है।

तीन बच्चों की परवरिश की चिंता

उसका आरोप है कि वह खुद अत्यधिक बीमार है ऐसे में अपने तीन बच्चों की परवरिश के लिए वह खासी चिंतित रहती है। पति द्वारा कर्तव्यों का निर्वहन नहीं किया जा रहा। 3 बेटियां पैदा होने पर उसे प्रताड़ित किया जा रहा है और वह बेघर दर-दर भटकने की है तो वहीं दूसरी तरफ उसके पति की दूसरी शादी करने की बात कहकर उसे फोन पर भी धमका रहे हैं। पूरे मामले की शिकायत एसपी से कर कार्रवाई की मांग विवाहिता ने की है।

Tags:    

Similar News