IAS Transfer : योगी सरकार ने आईएएस और आईपीएस अफसरों के तबादले किए, कई जिलों के डीएम बदले गए

IAS Transfer : लोकसभा चुनाव के बाद योगी सरकार ने मंगलवार को 12 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। कासगंज, मुरादाबाद, सहारनपुर, सीतापुर, औरैया और मुरादाबाद के जिलाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है।

Newstrack :  Network
Update:2024-06-25 19:43 IST

IAS Transfer : लोकसभा चुनाव के बाद योगी सरकार ने मंगलवार को कई आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। कासगंज, मुरादाबाद, सहारनपुर, सीतापुर, बस्ती और औरैया के जिलाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। पुलिस विभाग में भी कई अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है।

योगी सरकार ने आईएएस मेधा रूपम को कासगंज, मनीष बंसल को सहारनपुर, अनुज कुमार सिंह को मुरादाबाद, अभिषेक आनंद को सीतापुर, रवीश गुप्ता को बस्ती, नागेन्द्र सिंह को बांदा और अजय द्विवेदी को श्रावस्ती का डीएम बनाया बनाया गया है। आईएएस मधुसूदन हुकली को कौशांबी, आशीष पटेल को हाथरस और राजेन्द्र पैसिया को संभल का डीएम बनाया गया है। वहीं, मानवेन्द्र सिंह को विशेष सचिव आयुष और बस्ती की डीएम आंद्रा वामसी को विशेष सचिव स्टाम्प एवं पंजीयन एवं एआईजी पंजीयन बनाया गया है। बांदा की डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल को लखीपुर खीरी, कानपुर नगर के नगर आयुक्त आईएएस शिवशरणप्पा जीएन को चित्रकूट का डीएम बनाया गया है।


आईपीएस अफसर इधर से उधर हुए

वहीं, सरकार ने कई आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले किए है। सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा को मेरठ, मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना को आजमगढ़, बरेली के एसएसपी घुले सुशील चन्द्रभान को लखनऊ एसटीएफ, आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य को बरेली भेजा गया है।

मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान को सहारनपुर, प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक को सतपाल को मुरादाबाद, चन्दौली के पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार-।। को प्रतापगढ़, रेलवे आगरा के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे को चन्दौली भेजा गया है।

Tags:    

Similar News