बुलंदशहर में खरीदिए मौत: आइसक्रीम की तरह बिक रही जहरीली शराब, वाह! रे प्रशासन

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में एक युवक बाईक पर बैठ कर, आइसक्रीम की तरह शराब बेच रहा है। यह घटना शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहां खुलेआम देशी शराब बेची जा रही है। जब शराब के दाम को लेकर विवाद शुरू हुआ तो लोगों में जबरदस्त नोकझोंक हुई।

Update: 2021-01-11 08:07 GMT
बुलंदशहर में खरीदिए मौत: आइसक्रीम की तरफ बिक रही जहरीली शराब, वाह! रे प्रशासन

बुलन्दशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कुछ दिनों पहले जहरीली शराब पीने के कारण पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी और दर्जनों लोग गंभीर रूप से बीमार हुए थे। अब नई खबर यह है कि एक बार फिर प्रशासन के नियमों को ठेंगा दिखाते हुए अवैध देशी शराब की बिक्री हो रही है। जिसका वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। यह देशी शराब, एक युवक बाईक पर बैठकर बेच रहा है।

शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना

बात दें कि उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में एक युवक बाईक पर बैठ कर, आइसक्रीम की तरह शराब बेच रहा है। यह घटना शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहां खुलेआम देशी शराब बेची जा रही है। जब शराब के दाम को लेकर विवाद शुरू हुआ तो लोगों में जबरदस्त नोकझोंक हुई। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

उत्तर प्रदेश के इन जिलों में जहरीली शराब से हो चुकी हैं मौतें

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से विगत दिनों राजधानी के मोहनलालगंज सहित हरदोई, शाहजहांपुर, हाथरस, बागपत, मेरठ में सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी हैं। हर बार ऐसे मामलों के सामने आने पर सरकार कार्रवाई का ऐलान करती है लेकिन बाद में ढाक के तीन पात वाली हालत हो जाती है। योगी सरकार लोगों की जान से खिलवाड़ कर रही है। जहरीली शराब बेचने वालों पर कार्रवाई करने की मंशा केवल कागजों पर ही है।

ये भी देखें: CM योगी को फिर धमकी: AK-47 से मारने का आया मैसेज, प्रशासन में हड़कंप

आखिर इन मौतों के लिए जिम्मेदार कौन है?-कांग्रेस पार्टी

जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में जहरीली शराब की बिक्री रोकने व जहरीली शराब कारोबारियों पर सख्त कार्यवाही करने हेतु पूर्व में ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आगाह किया था। किन्तु योगी सरकार की हठधर्मिता और प्रशासनिक लापरवाही का नतीजा है कि अब बुलन्दशहर में पांच लोगों की जहरीली शराब से दर्दनाक मौत हो गयी और दर्जनों लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। आखिर इन मौतों के लिए जिम्मेदार कौन है? मुख्यमंत्री जी को जवाब देना चाहिए।

Full View

ये भी देखें:झांसी: परिवार परामर्श केंद्र में रिश्तों को जोड़ने का होता है काम, आते हैं ऐसे मामले

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News