Amethi News: जमीनी विवाद में धार दार हथियार से निर्मम हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

Amethi News: अमेठी में जमीनी विवाद (land dispute) के चलते 50 वर्षीय व्यक्ति की धारदार हथियार से दबंगों ने निर्मम हत्या (murder with a sharp weapon) कर दी।

Update: 2022-08-20 09:23 GMT

अमेठी: जमीनी विवाद में धार दार हथियार से निर्मम हत्या: Photo- Newstrack

Amethi News: अमेठी में जमीनी विवाद (land dispute) के चलते 50 वर्षीय व्यक्ति की धारदार हथियार से दबंगों ने निर्मम हत्या (murder with a sharp weapon) कर दी। पुलिसिया कार्यशैली और हत्या से आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। एक मोटर साइकिल भी जला दिया। परिजनों का आरोप है कि 15 दिन से शिकायत के बावजूद भी स्थानीय पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं किया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस (local police) के साथ साथ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे गए। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

घटना मोहनगंज थाना क्षेत्र (Mohanganj police station area) के गुलाबगंज मजरे राजापुर गांव की है। जहाँ पर जमीनी विवाद में दबंगो ने हौसिला प्रसाद यादव की धार दार हथियार से हमला कर निर्मम हत्या कर दिया। आबादी की जमीन को लेकर हौसला प्रसाद और उसके पड़ोसी के बीच काफी दिन से विवाद चल रहा था इसके पहले भी कई बार दोनों पक्ष आमने सामने हो चुके थे।

मृतक हौसिला प्रसाद ने दबंगों के खिलाफ की थी शिकायत

ग्रामीणों की माने तो मृतक हौसिला प्रसाद 15 दिन पहले भी पुलिस से दबंगो के खिलाफ शिकायत किया था। पुलिस ने कोई ठोस कार्यवाही नही की जिसकी वजह से आज दबंगो ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस की कार्यवाही और घटना से आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा काटा ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर दबंगों की भी बाइक जला दिया ।


फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया बुझाया यहां तक की पुलिस अधीक्षक अमेठी को खुद मौके पर जाना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ अप पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखकर कार्रवाई करने की बात कही है।

तहरीर प्राप्त होने के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाए- पुलिस

वहीं पुलिस अधीक्षक इलामारन (superintendent of police ilamaran) ने बताया आज थाना मोहनगंज के गुलाबगंज में आबादी की जमीन को लेकर दो पक्ष में झगड़ा हुआ था मार पीट हुआ था जिसमे एक हौसिला प्रसाद है जिनका उम्र लगभग 50 साल है इनका मृत्यु हो गया है अभी परिवार द्वारा तहरीर दी जा रही है। तहरीर प्राप्त होने के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News