हैवानियत से कांपा मेरठ: किशोर की लाश को भी नहीं छोड़ा, देख दहल उठे लोग

कोतवाली के बुढ़ाना गेट में धर्मशाला बनारसी आश्रम के सामने प्लॉट है। शनिवार सुबह आसपास के दुकानदारों देखा की प्लॉट में एक शव पड़ा है। मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

Update: 2021-02-06 11:22 GMT
हैवानियत से कांपा मेरठ: किशोर की लाश को भी नहीं छोड़ा, देख दहल उठे लोग

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में ईटों से वार कर किशोर की हत्या कर दी गई। शनाख्त मिटाने के लिए हत्यारों ने शव को जला दिया। शव आधा ही जला था। सुबह जब उधर से गुजर रहे लोगों ने देखा तो कुत्तेव शव को नोंच रहे थे। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शनाख्त का प्रयास किया लेकिन, सफलता नहीं मिली। मुआयना किया तो पता चला कि ईटों से वार कर किशोर की बेरहमी से हत्या की गई है। शिनाख्त मिटाने के लिए आरोपितों ने शव को जला दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्लॉट में मिला शव

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली के बुढ़ाना गेट में धर्मशाला बनारसी आश्रम के सामने प्लॉट है। शनिवार सुबह आसपास के दुकानदारों देखा की प्लॉट में एक शव पड़ा है, जिसे कुत्ते नोच रहे हैं। मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सब की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। सबके पास थी खून से सनी ईटी पड़ी थी। आरोपितों ने किशोर कि पहले ईटों से वार का हत्या की और फिर सब को जला दिया।

बदायूं में महंत की हत्या, मौके से फरार हुए हत्यारे, पुलिस ने बनाई टीम

जांच में जुटी पुलिस

एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव की शिनाख्त के लिए घटनास्थल व आसपास के थानों से गुमशुदा किशोरों की जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस की दो टीमें मामले की जांच में जुटी हैं। एसपी सिटी के अनुसार हमलावर द्वारा पुलिस को गुमराह करने की नीयत से संभवतः घटना को दूसरे इलाके में अंजाम देकर शव को यहां लाकर जलाया गया है। एसपी सिटी ने जल्द ही आरोपी हमलावर को गिरफ्तार करने का दावा भी किया है।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News