Jalaun News-सपा नेता एक्सीडेंट मामला में एक दर्जन नामजद लोगों पर केस, 35 अज्ञात भी आरोपित

Jalaun News-सपा नेता सत्तार मंसूरी को सड़क पार करते समय कंटेनर ने रौंद दिया था, घटना के बाद ग्रामीणों ने जाम कर वाहनों की तोड़फोड़ किया था

Report :  Afsar Haq
Update: 2023-02-24 12:52 GMT

In SP leader accident case, police lodged case on 12 people, News Track, UP News, Road Accident

Click the Play button to listen to article

Jalaun News- सपा नेता की सड़क हादसे में मौत के बाद ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम एवं बवाल करने के मामले में पुलिस ने एक दर्जन नाम सहित 30 से 35 अज्ञात व्यक्तियों के ऊपर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

बुधवार दोपहर को हाईवे पर सड़क पार करते समय कंटेनर ने सपा नेता को रौंद दिया था जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इससे गुस्साए ग्रामीणों द्वारा जाम लगाकर बवाल एवं वाहनों की तोड़फोड़ की गई थी। इसी मामले में गुरुवार को पुलिस ने एक दर्जन नामजद सहित 30 से 35 अज्ञात व्यक्तियों पर विभिन्न धाराओं में अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

पुलिस ने वीडियोग्राफी भी घटनास्थल की कराई थी

जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर ग्राम गिरथान निवासी एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्तार मंसूरी अपने खेत की खड़ी फसल को देखकर वापस घर जा रहे थे उसी दौरान सड़क पार करते समय झांसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर में उन्हें टक्कर मारते हुए रौंद दिया था जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और हाईवे पर जाम लगाकर वाहनों की तोड़फोड़ कर दी थी। वहीं खबर पाते ही क्षेत्राधिकारी कोच शैलेंद्र बाजपाई, कोच पुलिस एवं एट पुलिस भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को काफी समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने वीडियोग्राफी भी घटनास्थल की कराई थी जिस पर एट थाने तैनात प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण ने एक दर्जन नाम दर्ज सहित 30 से 35 अज्ञात व्यक्तियों के ऊपर धारा147/148/149/186/336/427 एवं 7 क्रिमिनल एक्ट के तहत अपराधिक मामला दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी

वही कोंच क्षेत्राधिकारी शैलेंद्र बाजपेई का कहना है कि हाईवे पर हादसे के दौरान जाम लगाकर उत्पात मचाने वाले व्यक्तियों के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।


Tags:    

Similar News