सनावाँ घाट पर सिल्ट सफाई प्रोजेक्ट का उद्घाटन,पिछला भुगतान DM की संस्तुति के बाद

सीएम योगी आदित्यनाथ के 9 महीने के कार्यकाल के दौरान सिंचाई विभाग द्वारा लिए गए प्रमुख नीतिगत फैसले जिनसे सिंचाई विभाग का चहुमुखी विकास दिखाई देने लगा है योगी सरकार का आम आदमी केंद्रित दृष्टिकोण साफ दिखाई देने लगा है । गंगा , रामगंगा , घाघरा , सरयू एवं

Update: 2018-01-04 13:13 GMT
सनावाँ घाट पर सिल्ट सफाई प्रोजेक्ट का उद्घाटन,पिछला भुगतान DM की संस्तुति के बाद

बाराबंकी :सीएम योगी आदित्यनाथ के 9 महीने के कार्यकाल के दौरान सिंचाई विभाग द्वारा लिए गए प्रमुख नीतिगत फैसले जिनसे सिंचाई विभाग का चहुमुखी विकास दिखाई देने लगा है योगी सरकार का आम आदमी केंद्रित दृष्टिकोण साफ दिखाई देने लगा है । गंगा , रामगंगा , घाघरा , सरयू एवं राप्ती इत्यादि नदियों की बाढ़ सुरक्षा एवं घाट निर्माण व तीर्थस्थलों की पवित्रता के कार्य तेजी से कराए जा रहे हैं।

प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह और बाढ़ नियंत्रण मंत्री स्वाति सिंह ने आज संयुक्त रूप से बाराबंकी के बदोसराय इलाके में सनावाँ घाट पर घाघरा नदी के बीच सिल्ट सफाई प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया उसके बाद सिंचाई मंत्री ने बाराबंकी के लोकनिर्माण गेस्ट हाउस में सरकार की उपलब्धियां गिनाई।उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में नहरों में सिल्ट सफाई करवाई गई थी उसका 11 सौ करोड़ रुपया भुगतान रोक दिया गया है जिसका भुगतान अब जिले के डीएम की संस्तुति के बाद ही उसका भुगतान किया जाएगा।

Tags:    

Similar News