IPS Ankit Mittal : योगी सरकार ने आईपीएस अंकित मित्तल को किया निलंबित, पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप

IPS Ankit Mittal : उत्तर प्रदेश सरकार ने कड़ा एक्शन लेते हुए आईपीएस अंकित मित्तल को निलंबित कर दिया है। वह मिर्जापुर के चुनार ट्रेनिंग सेंटर के एसपी हैं। उनकी पत्नी की शिकायत के बाद विभागीय जांच के आदेश दिए गए थे, जिसमें दोषी पाए जाने के बाद कार्रवाई की गई है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-24 13:29 GMT

IPS Ankit Mittal : उत्तर प्रदेश सरकार ने कड़ा एक्शन लेते हुए आईपीएस अंकित मित्तल को निलंबित कर दिया है। वह मिर्जापुर के चुनार ट्रेनिंग सेंटर के एसपी हैं। उनकी पत्नी की शिकायत के बाद डीजी ट्रेनिंग ने जांच की थी, जिसमें वह दोषी पाए गए थे। इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। बता दें कि अंकित मित्तल पर उनकी पत्नी ने आरोप लगाया था कि उन्होंने शादी के बाद भी दूसरी महिला से अवैध संबंध बनाए हैं।

2014 बैच के आईपीएस अधिकारी अंकित मित्तल एपीटीएस चुनार के एसपी हैं। आईपीएस की पत्नी ने शासन से शिकायत करते हुए कहा था कि उनके पाति ने शादी के बाद भी दूसरी महिला से संबंध बनाए थे। डीजी ट्रेनिंग ने पत्नी के आरोपों का संज्ञान लेते हुए इस पूरे मामले की जांच की। प्रारम्भिक जांच में ही वह दोषी पाए गए, उनके एक महिला मित्र से संबंध होने की पुष्टि हुई है। जांच में दोषी पाए जाने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

बता दें कि इससे पहले उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए थे, इसके बाद एसपी गोंडा के पद से अंकित मित्तल को हटाया गया था। 

Tags:    

Similar News