जडेजा-नेहरा ने लिया पाक के कलाकारों का पक्ष, कहा- उन्हें वापस भेजना गलत

Update: 2016-10-05 23:13 GMT

वाराणसीः क्रिकेटर आशीष नेहरा और पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा भी पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी देकर उनके वतन भेजने के खिलाफ हैं। दोनों का कहना है कि भारत-पाक रिश्तों में खटास के लिए कलाकार या क्रिकेटर जिम्मेदार नहीं हैं। नेहरा और जडेजा ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बयान को हालांकि महत्व नहीं दिया। उन्होंने कहा कि घर पर बैठकर कोई कुछ कहता है तो उसे तवज्जो नहीं देनी चाहिए।

क्या बोले क्रिकेटर?

जडेजा ने कहा कि भारत के पत्रकार को पाकिस्तानी इसलिए आने से रोक दें कि भारत अच्छा देश नहीं है तो ये गलत है। इसी तरह किसी देश के इंसान या खिलाड़ी की गलती नहीं होती। अगर अमेरिका से विवाद हो तो क्या वहां का बना सामान नहीं खाएंगे? उन्होंने कहा कि देश के पीएम जो तय करें, वैसा ही करना चाहिए। जडेजा ने ये भी कहा कि किसी भी देश से रिलेशन बनाने में क्रिकेट सबसे पहले रहा है। क्रिकेट की जंग सुबह शुरू होती है और शाम को खत्म हो जाती है।

और क्या बोले जडेजा?

अजय ने धोनी पर बनी बायोपिक की खूब तारीफ भी की। उन्होंने फिल्म को प्रेरणा देने वाली बताया। उन्होंने अजहर, सौरभ, धोनी और विराट में तुलना करने में धोनी को सबसे बेहतर कैप्टन भी बताया। बीसीसीआई के बारे में उनका कहना था कि सचिन जैसे साधारण परिवार के सदस्य को क्रिकेट टीम में मौका दिया गया। ये बीसीसीआई की अच्छी बात है।

Tags:    

Similar News