Road Accident: जालौन हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, महिला की मौत

हाइवे से गुजर रहे सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा ने मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस को सूचना दी

Written By :  Afsar Haq
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-05-25 09:37 GMT

जालौन। जालौन के हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगो के अनुसार पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर बैठी महिला को टक्कर मारकर रौंद दिया महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया वहां से गुजर रहे सदर विधायक ने पुलिस को बुलाकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया वहीं पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।



बता दे कि उरई कोतवाली क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बने कृष्णा रिसोर्ट के निकट एटा से उरई की ओर जा रहे बाइक सवार को झांसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला उछलकर सड़क पर गिर गई और ट्रक ने उसको रौंद डाला। मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया और वहां से गुजर रहे भारतीय जनता पार्टी के जालौन सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा ने रुक कर घटना की जानकारी ली और तत्काल पुलिस को सूचना देकर जहां घायल को हाईवे की एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल एवं मृतक के घर वालों को भी सूचना भिजवाई वहीं पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले वहान की जांच पड़ताल कर जारी है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



बांदा में भी भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हैं। घायलों में 5 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।



बता दें कि बिसंडा थाना क्षेत्र में ओरन रोड पर दो ट्रैक्टरों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रैक्टर ट्रॉली सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी को बिसंडा पीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल लगभग 20 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसमें से पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त ट्रैक्टर ट्रॉली में लगभग 35 लोग सवार थे। मृतक और घायल सभी सहेवा गांव के बताए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News