जालौन में मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला, महिला की मौत

जालौन में एक बर्खास्त होमगार्ड ने मामूली सी बात पर मां व बेटी पर धारदार हथियार से गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Report By :  Afsar Haq
Published By :  Shraddha
Update: 2021-04-16 15:30 GMT

जालौन में धारदार हथियार से हुआ हमला 

जालौन। जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई हैं। जहां पर एक बर्खास्त होमगार्ड ने मामूली सी बात पर मां व बेटी पर धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमे मां की इलाज के दौरान मौत हो गयी जबकि बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि बीते कुछ दिनों में जालौन में हत्या जैसे जघन्य अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। हाल की घटना जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र की है। जहां एक बर्खास्त होमगार्ड का अपने घर के सामने रहने वाली महिला से मामूली बात पर विवाद हो गया। जिसके बाद उसने चाकू से महिला व उसकी बेटी पर हमला कर दिया था। जिससे महिला व बेटी लहूलुहान हो गई थी। घायल अवस्था में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। इसके बाद आज उसकी मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की वजह तलाशने में लगी हुई है आखिर इस रक्तरंजित के पीछे की असली वजह क्या है।


वहीं मृतिका के पति मानसिंह ने बताया कि घर के सामने रहने वाला युवक नशा करता था जिसको लेकर आये दिन मेरी पत्नी से रुपए की मांग करता है मेरी पत्नी ने जब रुपये नहीं दिए तो उसने मेरी पत्नी व बेटी पर चाकू से हमला बोल दिया। हमले में मेरी बेटी घायल हो गई व इलाज के दौरान मेरी पत्नी की आज मौत हो गई।

मां की इलाज के दौरान हुई मौत

वहीं पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पूरी घटना कोटरा थाने क्षेत्र की है जहां उसके पड़ोसी युवक ने सामने रह रही महिला पर नुकीले चाकू से वार किया था। इस दौरान उसकी बेटी व पत्नी घायल हो गई थी। घायल महिला का इलाज चल रहा था और आज उसकी मृत्यु हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही हैं युवक नशे का आदी है। यह बात निकलकर सामने आई है बाकी कई पहलुओं पर जांच की जा रही हैं।


Tags:    

Similar News