Jalaun News: सीएम योगी पर राहुल के बयान पर बोले स्वतंत्र देव सिंह, मुद्दों से भटकाने के लिए अनर्गल बोलते हैं कांग्रेस नेता

Jalaun News: सीएम योगी पर राहुल गाँधी द्वारा दिए गए बयान पर स्वतंत्र देव ने कहा वह राहुल की बात को नोटिस नही करना चाहते, वह मुद्दों से भटकाने के लिए अनर्गल बोलते है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2023-02-07 16:19 GMT

 जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह

Jalaun News: जालौन पहुँचे उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि देश को गलत रास्ते पर ले जाकर भटकाने का काम और देश के अंदर बलिदान एवं त्याग की जो परंपरा थी उसको नष्ट करने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया है। वहीँ सीएम योगी पर राहुल गाँधी द्वारा दिए गए बयान पर स्वतंत्र देव ने कहा वह राहुल की बात को नोटिस नही करना चाहते, वह मुद्दों से भटकाने के लिए अनर्गल बोलते है।

जालौन के उरई में एक निजी कार्यक्रम के शामिल होने पहुँचे स्वतंत्र देव सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जब से केंद्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है उसी दिन से देश विकास की ओर बढ़ता चला जा रहा है और आगे भी बढ़ता रहेगा। राहुल गांधी के बयान पर उन्होंने कहा कि उनके बयान पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

मंत्री ने कहा अगर देश के अंदर वंशवाद बढ़ा है, वह कांग्रेस की देन है। आज प्रधानमंत्री मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उस परंपरा को खत्म करने का काम किया है। अब पार्टी में वंशवाद की परंपरा खत्म होती जा रही है। हर समाज के लिए सरकार योजना चला रही है। थारू समाज पहले गांव के बाहर कच्ची शराब बनाने का काम करते थे। उनके लड़के अब दरोगा की ट्रेनिंग ले रहे हैं। वहीं मुस्लिम वर्ग को लोग को पिछली सरकार कुछ नहीं देती थी। आज भारतीय जनता पार्टी उन को आवास के साथ-साथ नौकरियां भी दी जा रही है।

उन्होंने कहा सभी गांव में स्वच्छता अभियान के तहत शौचालय, लाइट की भी योजना चलाई जा रही हैं। 2023 के अंत तक बुंदेलखंड में हर घर जल योजना पूरी होने की उम्मीद है। अगर किसी कारण बस काम लेट होता है तो 2024 तक योजना हर घर जल योजना सरकार पहुंचाने का काम करेगी, जिससे लोगों को शुद्ध पानी मिल सके। इस दौरान सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा, माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन, जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी, जिला अध्यक्ष रामेंद्र सिंह, बना विधायक नरेंद्र सिंह जादौन साथ में मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News