Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने होमगार्ड को रौंदा, मौत

Jalaun News: हादसे की जानकारी परिजनों को दी। टक्कर मारने के बाद वाहन मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस खोज कर रही है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-06-08 04:50 GMT

accident on Kanpur Jhansi Highway  (photo: social media )

Jalaun News: जालौन मे कानपुर झांसी हाईवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां साइकिल से ड्यूटी करने जा रहे होमगार्ड को अज्ञात वहान ने टक्कर मारकर रौंद दिया। हादसे में होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही हादसे की जानकारी परिजनों को दी। टक्कर मारने के बाद वाहन मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस खोज कर रही है।

बता दे जालौन कानपुर झांसी हाईवे पर दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जहां कालपी कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले होमगार्ड लल्लू राम निषाद पुत्र काली दीन निषाद सुबह जेएम कोर्ट मे ड्यूटी करने साइकिल से अपने घर से जा रहे थे। जब कानपुर झांसी हाईवे किनारे बने ऐतिहासिक स्थान 84 गुंबद के नजदीक पहुंचा।इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वहान ने होमगार्ड को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। जहां उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को दी जानकारी 

वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने तत्काल 112 एवं क्षेत्रीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर घटना की जानकारी आलाधिकारियों को देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं हादसे की सूचना परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे।


टक्कर मारने वाले वाहन की खोज

जानकारी के अनुसार लल्लू राम निषाद रोज की तरह अपने घर से साइकिल पर सवार होकर सुबह 6:00 बजे कालपी कोर्ट में ड्यूटी करने जा रहा था। तभी हाईवे पर हादसे का शिकार हो गया। वहीं पुलिस का कहना है कि इस हादसे में जांच पड़ताल की जा रही है। टक्कर मारने वाले वाहन को खोजा जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News