Jalaun News: कड़ी सुरक्षा के बीच शुरु हुआ बार संघ का चुनाव, दिलचस्प मुकाबला जारी

Jalaun News: कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हुआ जिसमें जालौन में पड़ने वाली पांच तहसीलों में 1475 वकील मतदाता द्वारा अपने मत का प्रयोग किया जा रहा है।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-08 14:58 IST

Jalaun News: जालौन में बार संघ चुनाव कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह दस बजे से शुरू किया गया जिसमें पांच तहसीलों से आए वकीलों ने अपने-अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान किया। बार संघ का चुनाव पहले 27 सितंबर को होना था लेकिन उत्तर प्रदेश बार काउंसिल ने चुनाव को स्थगित कर दिया था। जिससे चुनाव प्रक्रिया रुक गई थी। लेकिन बाद में 8 अक्टूबर को मतदान की घोषणा की गई थी जिसमें आज सुबह से ही वकीलों ने बढ़ चढ़कर अपने प्रत्याशियों के लिए मतदान किया। मतदान के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। मतदान 5 बजे तक चलेगा 6 के बाद मतों की गिनती शुरू होगी जो देर रात तक बार संघ अध्यक्ष सहित पूरी कार्यकारिणी के चुनाव नतीजे आएंगे।

बार संघ का चुनाव

जालौन में होने वाले बार संघ चुनाव मंगलवार की सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हुआ जिसमें जालौन में पड़ने वाली पांच तहसीलों में 1475 वकील मतदाता द्वारा अपने मत का प्रयोग किया जा रहा है। सुबह से ही चुनाव प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ वोटरों को मतदान स्थल पर लाकर मतदान कर रहे हैं। बार संघ चुनाव मे अध्यक्ष पद पर तीन प्रत्याशी, महासचिव पर दो प्रत्याशी, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पर दो प्रत्याशी, कलेक्टर प्रभारी पर तीन प्रत्याशी, कोषाध्यक्ष पर दो प्रत्याशी, संयुक्त सचिव पर पांच प्रत्याशी सहित कार्यकारिणी के पद पर प्रत्याशी एक दूसरे के सामने मैदान में डटे हुए हैं।


अध्यक्ष और महासचिव के बीच दिलचस्प मुकाबला

वहीं दिलचस्प मुकाबला अध्यक्ष और महासचिव पद पर देखा जा रहा है। जहां पर पूरी तमखम के साथ चुनाव मैदान में डटे हुए हैं। वहीं एड्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने बताया कि मतदान सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगा 6 के बाद मतों की गिनती शुरू होगी जो देर रात तक चुनाव नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।

Tags:    

Similar News