Jalaun News: जन्मदिन मना कर दोस्त को घर छोड़ने जा रहे बाइक सवार अन्ना मवेशी से टकराए, दोनों की मौत

Jalaun News: दोस्त का जन्मदिन मना कर वापस दोस्त को घर छोड़ने जा रहे बाइक सवार सड़क पर अन्ना मवेशी से टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि दोनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिर गए और बुरी तरह घायल हो गए।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-07 11:42 IST

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब जन्मदिन मनाने के बाद अपने दोस्त को घर छोड़ने जा रहे बाइक सवार सड़क पर घूम रहे अन्ना मवेशी से टकरा गए। हादसे में दोनों दोस्त बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर होने पर उसे हयर सेंटर रेफर किया गया जहां उसकी भी रास्ते में मौत हो गई। दोनों युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार जालौन कोतवाली क्षेत्र के छिड़िया सलेमपुर सड़क पर राम भरोसे महाविद्यालय के पास रात के समय एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां दोस्त का जन्मदिन मना कर वापस दोस्त को घर छोड़ने जा रहे बाइक सवार सड़क पर अन्ना मवेशी से टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि दोनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिर गए और बुरी तरह घायल हो गए।

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां पर सुनील की मौत हो गई जबकि सत्येंद्र को गंभीर हालत में डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां उसे ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया था। जहां उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही सुनील के पिता भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि देर शाम सत्येंद्र का फोन आया था और जन्मदिन मनाने के लिए वह सुनील को अपने साथ घर ले गया था और जन्मदिन मनाने के बाद सुनील को छोड़ने के लिए सत्येंद्र बाइक से आ रहा था। इस दौरान हादसा हो गया। सूचना लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे जिनका रो रो का बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News