Jalaun News: ट्रैक्टर और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, बाइक सवार की मौके पर मौत

Jalaun News: बाइक सवार को सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर हड़कंप मच गया।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-06-09 17:09 GMT

Jalaun News (Pic: Social Media)

Jalaun News: जालौन में देर रात दर्दनाक हादसा देखने को मिला। हादसे में बाइक सवार और ट्रैक्टर की आमने-सामने भिडंत हो गई जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक सवार की मौके पर मौत

जालौन में देर रात दर्दनाक हादसा देखने को मिला घर वापस जा रहे हैं। बाइक सवार को सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर हड़कंप मच गया। रहेगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही हादसे की सूचना परिजनों को मिली तो रोते विलखते हुए परिजन मौके पर पहुंचे। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

ट्रैक्टर से हुई भिडंत

जानकारी के अनुसार जालौन में देर रात दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां पर जालौन की उरई कोतवाली क्षेत्र का है बाइक सवार उरई से काम निपटाकर देर रात अपने घर बाइक से जा रहा था। जब वह उरई कोच रोड की बीच गढर पुलिया के पास पहुंचा इस दौरान सामने से आ रहे। तेज रफ्तार ट्रैक्टर वाईक की आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्ती की बाइक सवार उछलकर सर के बाल सड़क पर गिरकर घायल हो गया। सर में चोट आने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। वहां से गुजर रहे रहेगीरों ने वाईक सवार को सड़क पर डाला हुआ देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही हादसे की सूचना परिजनों को दी सूचना लगते ही परिजन पूरे परिवार के साथ रोते विलखते घटनास्थल पर पहुंचा। जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। 

Tags:    

Similar News