Jalaun News: सड़क पर लड़ रहे सांडों की चपेट में आए बाइक सवार, महिला की मौत

Jalaun News: सड़क पर लड़ रहे दो सांडों की चपेट में आकर बाइक सवार महिला गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-23 05:57 GMT

Jalaun News (Pic: Social Media)

Jalaun News: जालौन में उसे समय हादसा हो गया जब सड़क पर घूम रहे दो सांड़ आपस मे लड़ने लगे। इस दौरान सड़क से गुजर रही मोटरसाइकिल सवार सांडों की चपेट मे आ गई। टक्कर लगने से बाइक पर पीछे बैठी महिला सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को पास के ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सूचना लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह मोहल्ले की लड़के के साथ पास के गांव में दवा लेने गई थी। 

सांडों की लड़ाई बनी मौत का कारण

जानकारी के अनुसार जालौन के रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम पतराही निवासी श्रीमती बिट्टी देवी पत्नी कल्याण सिंह सेंगर उम्र लगभग 50 वर्ष अपने गांव के एक युवक सागर सिंह सेंगर के साथ बाईक पर सवार होकर दर्द की दवा लेने रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम काढ़वां गई थी। जब वह दवा लेकर वापस आ रही थी उसी समय ग्राम टीहर (थाना रामपुरा) में ऊमरी रोड पर पेट्रोल पंप के पास आपस में लड़ रहे सांडों ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

पुलिस के कब्जे में शव

बाइक पर बैठी बिट्टी देवी बाइक से उछलकर सड़क पर सिर के बल गिर पड़ी जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई l घायल अवस्था में बिट्टी देवी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुरा ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई l घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रामपुरा योगेंद्र कुमार पटेल, उपनिरीक्षक सत्यपाल सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी लगते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। 

Tags:    

Similar News