Jalaun News: नाले में गिरे युवक का शव 12 घंटे के बाद झाड़ियां में फंसा मिला, पुलिस ने बरामद किया शव

Jalaun News: सुबह उसका शव झाड़ियां में फंसा हुआ दिखाई दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-26 06:45 GMT
मौके पर मौजूद लोग (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में देर शाम नाले पर बैठा युवक अचानक गिर पड़ा। पानी का तेज बहाव होने की वजह से वह वहकर लापता हो गया। सूचना लगते ही वहां पर अफरा तफरी मच गई। मोहल्ले वासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर युवक की खोज बीन की लेकिन अधिक रात होने की वजह से उसका कोई पता नहीं चल सका। सुबह उसका शव झाड़ियां में फंसा हुआ दिखाई दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

नाले में बह गया युवक

बता दें कि जालौन में कल देर शाम एक हादसा देखने हो गया। जहां काम करके वापस अपने घर जा रहे इकबाल मोहम्मद रामकुंड के पीछे से निकले 30 वर्षीय निवासी मोहल्ला सदन पुरी थाना कोतवाली उरई नाले पर पानी का तेज बहाव देखने के लिए वह नाले की पटरी पर बैठ गया। अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नाले में गिर पड़ा। पानी का तेज बहाव होने की वजह से वह पानी में डूब कर लापता हो गया। वहां से गुजर रहे मोहल्ले वासियों ने युवक को गिरते हुए देखा तो अफरा तफरी मच गई।

गोताखोरों की मदद से निकाला गया शव

घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नगर पालिका की टीम के साथ स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर युवक की खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता ना चल सका। वहीं अधिक रात होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन को रोकना पड़ा। सुबह फिर से उसकी खोज भी शुरू की तो युवक का शव नाले के पास झाड़ियों में फंसा हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों ने बताया कि वह पेंटर का काम करता था और उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। हादसे के बाद परिजनों का रो रोक बुरा हाल है। 

Tags:    

Similar News