Jalaun News: लुटेरी दुल्हन का कारनामा, जेवर व नगदी लेकर फरार, पति ने लगाई न्याय की गुहार

Jalaun News: मामले की जानकारी हुई कि महिला दूसरी जाति व पहले से ही शादीशुदा निकली, पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र सौपकर कार्यवाही की मांग की है।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-10 15:14 IST

लुटेरी दुल्हन का कारनामा   (फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun News: जालौन में लुटेरी दुल्हन का कारनामा सामने आया है। जहां तीन माह पहले हुई शादी के बाद दुल्हन अपने साथियों के साथ जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई। मामले की पोल तब खुली जब ससुरालियों ने दुल्हन का आधारकार्ड पति का नाम चढ़ाने के लिए मांगा। जिसमें उसकी पहले पति का नाम चढ़ा हुआ था और जाति भी दूसरी थी। यह देखकर हड़कप मच गया। जब उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई कि महिला दूसरी जाति व पहले से ही शादीशुदा निकली, पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र सौपकर कार्यवाही की मांग की है।

बता दें पूरा मामला जालौन के डकोर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां के निवासी देवेंद्र ने एसपी डॉ दुर्गेश कुमार को शिकायती पत्र सौपकर बताया कि उसकी शादी आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव निवासी की एक युवती के साथ 3 जुलाई को उरई शहर के एक गार्डन से बड़े धूमधाम के साथ हुई थी। जब उसको दोबारा मायके से ससुराल लेकर आए और उसके आधार कार्ड में उसके पति का नाम चडवाने के लिए आधार कार्ड मांगा तो उसमें उसकी जाति के साथ उसके पहले पति का नाम लिखा था। जब इस बात की जानकारी हुई तो वह उससे लड़ाई झगड़ा करने लगी।

पोल खुलने पर घर से भागी पत्नी 

बीती 4 अक्टूबर को उसकी पत्नी के भाई बहन और कुछ साथी घर बुलवाया और धमकी देते हुए घर मे रखी नगदी व जेवर लेकर चले गए। जिसके साथ उसकी पत्नी भी चली गई। पीड़ित के पिता ने बताया कि उन्होंने जब उसका आधारकार्ड चैक किया तो उसमें वह दूसरी जाति की निकली। साथ ही उसके पति का नाम भी आधार कार्ड में था। वह पहले से शादीशुदा भी थी जिससे उन्हें अपने साथ हुई ठगी का पता चला। पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक को पूरे मामले की जांच कराके न्याय की मांग की।

Tags:    

Similar News