Jalaun News: दबंगों का आतंक, बीच सड़क युवक की कर दी पिटाई, 2 किमी दूर फेंक कर भागे

Jalaun News: आतंक बाजार में चाय पीने जा रहे युवक को सरेराह मारपीट करते हुए घायल कर दिया और उसे कार में डालकर 2 किलोमीटर दूर सड़क पर फेंक कर फरार हो जाए। पुरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-07-21 08:24 GMT

जालौन में कार सवार दबंगों का आतंक

Jalaun News: जालौन में एक बार फिर कार सवार दबंगों का आतंक देखने को मिला, जहां चाय पीने जा रहे युवक के साथ बीच सड़क मारपीट की गई। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया तो बाद में उसे कार में डालकर 2 किलोमीटर दूर सड़क पर फेंक कर आरोपी दबंग मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में युवक के परिजनों ने उसे नकदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। युवक के साथ मारपीट की यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित के परिजनों ने थाने में लिखित तहरीर दी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरी घटना?

दरअसल, जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र निवासी खलील ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि उसका पुत्र अलीम रविवार की सुबह चाय पीने के लिए बाजार जा रहा था। इस दौरान एक क्रेटा कार में सवार चार युवकों ने उसे बीच सड़क रोक लिया। इसके बाद उसके बेटे के साथ उनलोगों ने गाली गलौज की। साथ ही बीच सड़क उनलोगों ने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट से वह बुरी तरह घायल हो गया। युवक के शरीर में गहरी चोटें आईं। मारपीट करते हुए आरोपियों ने उसे अपनी कार में डालकर बाजार से करीब 2 किलोमीटर दूर ले गए और घायल अवस्था में फेंक कर मौके से फरार हो गए।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

किसी तरह पीड़ित युवक ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे लेकर पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस मामले में क्षेत्राधिकार डां देवेंद्र पचौरी ने बताया कि युवक के साथ मारपीट करने वाले युवकों की पहचान कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News