Jalaun News: कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेसियों ने बोला हमला, किसानों पर टिप्पणी मामला, इस्तीफे की मांग

Jalaun News: देश का अन्नदाता कहे जाने वाले किसान पर अभद्र टिप्पणी करना देश हित में नहीं है। किसानों के खिलाफ बोलने वाली कंगना रानौत के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-31 08:40 GMT

कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेसियों ने बोला हमला  (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर जिला अध्यक्ष कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की हिमाचल से सांसद कंगना रनौत द्वारा किसानों पर की गई टिप्पणी के विरोध में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई के साथ बर्खास्त करने की मांग उठाई । देश का अन्नदाता कहे जाने वाला किसान पर अभद्र टिप्पणी करना देश हित में नहीं है । किसानों के खिलाफ बोलने वाली महिला संसद कंगना रानौत के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, जिससे कोई भी दोबारा किसानों के खिलाफ ना बोल सके।

जालौन में शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष धीरेंद्र शुक्ला अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टैट पहुंचे । जहां पर उन्होंने भाजपा सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए भाजपा सांसद कंगना रानौत के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा । भारतीय जनता पार्टी की हिमाचल प्रदेश से मंडी से सांसद कंगना रनौत के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि भाजपा सांसद कंगना रनौत मानसिक तौर पर बीमार हैं । चर्चा में बने रहने की आदत हो गई है। बार-बार गलत बयान बाजी करके किसानों को बदनाम करके बीजेपी सांसद चर्चा में रहना चाहती हैं। यह अभिमान उनके भविष्य में भारी नुकसान उठाना पड़ेगा ।

किसान भाजपा सांसद को कतई माफ नहीं करेंगे

वहीं किसान नेता वीरपाल राजपूत ने कहा कि सांसद कंगना रनौत ने किसानों को हत्यारा, बलात्कारी बोलना किसानों पर सीधा-सीधा हमला बोला है । पूरे देश के किसान भाजपा सांसद को कतई माफ नहीं करेंगे । इसका खामियाजा मोदी सरकार को भुगतना पड़ेगा । कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति से मांग करते हुए कहा है कि कंगना रनौत के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, जिससे कोई भी नेता किसानों के खिलाफ वोलने की हिम्मत ना कर सके। इस दौरान दो दर्जन से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News