Jalaun News: ओवरटेक के दौरान डंपर और डीसीएम की टक्कर, दोनों वाहनों में लगी आग

Jalaun News: डीसीएम को डंपर चालक जब ओवरटेक करने के दौरान दोनों वाहनों का संतुलन बिगड़ गया। दोनों वाहन आपस में टकराकर हाईवे किनारे खंती में जाकर पलट गए।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-06-16 06:20 GMT

क्षतिग्रस्त वाहन। (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन के एट थाना क्षेत्र में ओवरटेक करते समय दो वहान आपस में टकरा गए। टक्कर के बाद हाईवे किनारे खंती में जाकर पलट गई। पलटने से शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। वहीं चालक और क्लीनर ने कूद कर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पिरौना चौकी के नजदीक बने शाहीद सिंह हरण महाविद्यालय के पास तड़के चार बजे के आसपास आगे जा रही डीसीएम को डंपर चालक जब ओवरटेक  कर रहा था तभी दोनों वाहनों का संतुलन बिगड़ गया और आपस में टकराकर हाईवे किनारे खंती में जाकर पलट गए। हादसे के बाद दोनों वहान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं डीसीएम चालक घायल अवस्था में मौके से फरार हो गया। डंपर चालक मोहन कुमार, क्लीनर दीपू निवासी महाराजगंज केबिन में फंसकर घायल हो गए।

सार्ट सर्किट से लगी आग

सूचना पर पहुंची पुलिस एवं टोल की राहत टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों घायलों को बाहर निकाल कर हाईवे की एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया। शॉर्ट सर्किट की वजह से दोनों वाहनों में आग लग गई। आग की लपटे देख पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद जल रहे दोनों वहानों की आग पर काबू पाया। प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार का कहना है कि ओवरटेक करते समय वाहन आपस में टकरा गए थे। डंपर चालक व क्लीनर को हाईवे की एंबुलेंस से भर्ती कर दिया गया है। वहीं डीसीएम मालिक से बात होने के पश्चात चालक की जानकारी हो गई है। उसका इलाज मोठ के अस्पताल में चल रहा है।  

Tags:    

Similar News