Jalaun News: डम्पर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हवा में उड़ गया, अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

Jalaun News: जालौन के डकोर थाना क्षेत्र एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां ऐरी गांव निवासी भानू प्रताप (42) पुत्र गोपाल मल्लाह बाइक से अपने गांव ऐरी जा रहा था। उसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-22 18:36 IST

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला बाजार से काम में निपटाकर अपने घर जा रहे बाइक सवार को सामने से आ रहे डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी जिसमें बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिरा और बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई और एंबुलेंस की मदद से घायल युवक को अस्पताल भेजा गया जहां उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया, युवक की मौत से घर में मातम छा गया है।

जानकारी के अनुसार जालौन के डकोर थाना क्षेत्र एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां ऐरी गांव निवासी भानू प्रताप (42) पुत्र गोपाल मल्लाह बाइक से अपने गांव ऐरी जा रहा था। उसी दौरान मुहम्मदाबाद-गुढ़ा मार्ग पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार भानू गंभीर रूप से घायल हो गया, हादसे के बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घायल युवक को ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया, जहां घायल भानू की उपचार दौरान मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी लगते ही परिजन भी अस्पताल पहुंची जहां पर उनका बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से शिकायत मिलने पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News