Jalaun News: खेतों में काम करते समय सांप ने किसान को काटा, इलाज के दौरान मौत

Jalaun News:अपने खेतों पर काम करते समय अचानक सांप ने किसान को काट लिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-09-01 10:31 GMT

खेतों में काम करते समय सांप ने किसान को काटा, इलाज के दौरान मौत: Photo- Social Media

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में अपने खेतों पर काम करते समय अचानक सांप ने किसान को काट लिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सांप काटने से किसान की मौत

बता दें कि जनपद जालौन में शनिवार की शाम को खेत पर काम करते सर्प ने किसान को काट लिया जहां पर उनकी हालत खराब हो गई। परिजनों को सूचना लगते ही उसको लेकर झाड़ फूंक करने के लिए गांव ले गए। जहां पर उनकी हालत और खराब हो गई। उसके बाद परिजन अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने इलाज के दौरान किसान को मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम छा गया जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार जालौन की डकोर कोतवाली क्षेत्र में बीते शाम को कस्बा डकोर निवासी धर्मेंद्र कुमार 55 वर्ष पुत्र स्वर्गीय छदामी लाल अपने खेत पर काम कर रहा था काम करते समय अचानक खेत में आए सांप ने किसान को काट लिया जिसमें वह अचेत हो गया। जानकारी पाकर परिवार के लोग खेत पर पहुंचे और उसे उठाकर गांव में ही झाड़ फूंक करने के लिए ले गए, पीड़ित की हालत खराब होने पर मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिवार का इकलौता कमाने वाला था

जानकारी पर आई पुलिस ने जांच पड़ताल एवं परिजनों से जानकारी लेते हुए मृतक धर्मेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। धर्मेंद्र की मौत से उसकी पत्नी चेतना देवी, लड़के नीरज धीरज और बेटी का रो रोकर बुरा हाल है। क्योंकि धर्मेंद्र ही परिवार का इकलौता कमाने वाला था और खेती करके परिवार चल रहा था।

Tags:    

Similar News