Jalaun News: पांच युवक नदी में डूबे, तीन के शव बरामद, अन्य की तलाश जारी

Jalaun News: कोटरा थाना प्रभारी निरीक्षक वरुण कुमार चाहर ने बताया कि गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम तलाश में लगी हुई है शीघ्र ही दो अन्य युवकों को खोज लिया जाएगा।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-05-14 10:19 IST

रेस्क्यू आपरेशन जारी (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में सोमवार शाम को पिकनिक मनाने के लिए सला घाट पर गए पांच युवक नहाते समय बेतवा नदी में डूब गए। एनडीआरएफ और गोता खोरों की मदद से पुलिस ने तीन युवकों के शव को बरामद कर लिया है, जबकि दो युवकों की तलाश जारी है। पुलिस ने जिन युवकों के शव को बरामद किया है, उन्हें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक जालौन के ये घटना कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जागेश्वर धाम स्थित सला घाट की है। उरई कोतवाली क्षेत्र के बघौरा के रहने वाले पांच युवक अनुभव बुंदेला पुत्र प्रदीप, कनिष्क पुत्र कल्याण सिंह, शिवा पुत्र रमाकांत, कोमिषय पुत्र महेंद्र पाल और महेंद्र सिंह सोमवार शाम को भीषण गर्मी को देखते हुए पिकनिक मनाने के लिए जागेश्वर धाम स्थित सला घाट पहुंचे थे, यहां से निकली बेतवा नदी में नहाने के लिए सभी पांचों लोग नहाने लगे। इसी दौरान नहाते समय एक दोस्त का पैर पत्थर से फिसल गया, जिससे वह नदी में गिर गया, उसे बचाने के प्रयास में उसके चारों दोस्त पहुंचे और वह भी नदी की धारा में आकर फंस गए और गहराई में चले जाने के कारण डूब गए। काफी देर होने के बाद जब पाचों लड़के कहीं नजर नहीं आए और नदी किनारे लड़कों की गाड़ियां और कपड़े के साथ जूते चप्पल दिखाई दिए, तो वहां मौजूद लोगों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए आसपास के लोगों को सूचना दी। जो मौके पर पहुंचे और उन्हें खोजने का प्रयास किया, मगर कुछ भी पता न चलने पर इसके बारे में पुलिस को सूचना दी।


जानकारी मिलते ही कोटरा थाना प्रभारी निरीक्षक वरुण चाहर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने गोताखोरों को बुलाकर नदी के आसपास उन्हें खोजने का प्रयास किया, लेकिन रात अधिक हो जाने के कारण किसी भी युवक का पता नहीं चल सका। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर उन सभी के परिजनों के नंबर ट्रेस किया और उनके परिजनों को अवगत कराया, सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने कपड़े और गाड़ी की पहचान की।

मंगलवार सुबह एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत करने के बाद तीन युवक के शव को बरामद कर लिया, जबकि दो की तलाश में गोताखोर लगे है, पुलिस ने जिन तीन युवकों के शव को बरामद किया है उनके नाम कनिष्क, अनुभव और महेंद्र है। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News