Jalaun News: तेलू भोज मामले में दर्ज हुई एफआईआर, आयोजक के खिलाफ पुलिस की जांच पड़ताल शुरू

Jalaun News: जालौन के बरोदा कलां गांव में तेलू भोज मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने तेलू भोज के आयोजक के खिलाफ जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-13 20:40 IST

तेलू भोज मामले में दर्ज हुई एफआईआर: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर जालौन के एक गांव में पिछले दिनों भैंस के बच्चा होने के उपरांत छठी का प्रोग्राम आयोजन किया गया था, जिसमें तेलू भोज में नाते रिश्तेदार एवं समाज के लोगों को तेलू का भोज कराया गया था। सुबह होते ही करीब 77 लोग बच्चे, महिला, बुजुर्ग, युवा, सहित फूड प्वायजनिंग का शिकार हो गए थे जिन्हें पास के सीएचसी में भर्ती कराया गया था। कुछ की हालत खराब होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा गया था।

वहीं अभी तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरी ओर एक तहरीर पर आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं कुछ लोगों का इलाज मेडिकल कॉलेज में अभी भी चल रहा है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि पूरा मामला 7 अक्टूबर को कोंच तहसील के गांव बरोदा कलां में तेलू भोज का आयोजन करने वाले साहब सिंह पुत्र हरिप्रकाश अहिरवार के यहां तेलू भोज का आयोजन किया गया था जिसमें गांव के अलावा अन्य गांवों से नाते रिश्तेदार भी आए थे। तेलू खाने से लगभग 77 लोग बीमार हुए थे जिनमें से चार लोगों की मौत भी हो चुकी है।

कैलिया थाने के दरोगा सुमित पांडे ने एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि ग्राम बरोदा कलां निवासी साहब सिंह के यहां तेलू भोज के आयोजन में तेलू खाने से 77 लोग गंभीर रूप से संक्रमित हो कर बीमार हो गए एवं तेलू खाकर कुछ की मौत हो गई।

चार लोगों की मौत

कैलिया पुलिस ने 11 अक्टूबर को धारा 272, 106, 125, 125ए, 125बी बीएनएस में मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि तेलू खाने से ग्राम बरोदा कलां में बीमार हुए 77 लोगों में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। हर रोज एक के बाद एक हो रही मौतों से ग्रामीणों के साथ साथ बीमारों में भी दहशत है।

Tags:    

Similar News