Jalaun News: शराब के नशे में धुत चार युवकों ने बस हाईजैक करने का किया प्रयास, हिरासत में आरोपी

Jalaun News: शराब के नशे में धुत चार युवकों ने कंडक्टर और चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं चालक की सीट से हटाकर खुद गाड़ी ड्राइव करने लगे और तेज रफ्तार से लेकर जाने लगे।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-07-27 02:45 GMT

हिरासत में आरोपी। (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में शराब के नशे में धुत चार युवकों ने कानपुर से अहमदाबाद जा रही वैष्णो ट्रेवल्स की सवारीयों से भरी स्लीपर बस को हाईजैक करने का प्रयास किया। यात्रियों के शोर मचाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को भगाकर ले जा रहे चारों युवकों को पकड़ लिया। और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई। साथ ही यात्रियों की शिकायत पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

नशे में धुत व्यक्ति ने चलाई बस

बता दें कि पूरा मामला देर राज उरई कोतवाली क्षेत्र के कालपी बस स्टैंड का है। बताया गया कि कानपुर से अहमदाबाद एक स्लीपर बस यात्रियों को लेकर जा रही थी। जब वह उरई कोतवाली क्षेत्र के कालपी बस स्टैंड के पास पहुंची तभी बस कंडक्टर द्वारा सवारियों को उतारने और बैठाने लगे। इसी दौरान बस में शराब के नशे में चार यात्री बैठे हुए थे। जिन्होंने चालक और कंडक्टर को जल्द से जल्द गाड़ी चलाने के लिए कहा। जिस पर कंडक्टर ने और सवारियां बैठाने की बात कही। इसी को लेकर शराब के नशे में धुत चार युवकों ने कंडक्टर और चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं चालक की सीट से हटाकर खुद गाड़ी ड्राइव करने लगे और तेज रफ्तार से लेकर जाने लगे।

बस हाईजैक करने की कोशिश

जिस पर यात्रियों ने शोर मचाया। शोर मचाने पर पीछे से आ रही पुलिस की जीप ने बस को जिला अस्पताल के पास रोका और यात्रियों से शोर मचाने का कारण पूछा। जिस पर यात्रियों ने पूरी घटना बताई। पुलिस ने बस में छुपे चारों लोगों को पकड़ लिया और उन्हें कोतवाली ले आई। यात्रियों ने बताया कि गाड़ी को चारों लोग तेज रफ्तार से लेकर भाग रहे थे। जैसे कोई बदमाश गाड़ी को हाईजैक करके ले जा रहा हो। इस मामले में उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अजय ब्रह्म तिवारी ने बताया कि शराब के नशे में चारों युवक थे जिन्होंने कंडक्टर के साथ मारपीट की। फिलहाल चारों लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। शिकायत मिलने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News