Jalaun News: कार और बाइक की भीषण भीड़ंत, एक की मौत

Jalaun News: जालौन में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं कार चालक फरार हो गया।

Written By :  Afsar Haq
Update: 2024-07-12 04:25 GMT

Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में सुबह के वक्त भीषण हादसा देखने को मिला जहां कार सवार ने सामने से बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई। दूसरे घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है। आरोपी की तलाश जारी है। जल्द ही पुलिस कार चालक को गिरफ्तार करेगी।

एक की मौत

जालौन मे रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां तेज रफ्तार बाइक और कार में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया। हादसा होने के बाद चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायल युवक को एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां पर हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। साथ ही मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

कार सवार मौके से फरार

जानकारी के अनुसार सुबह के बक्त जालौन कोतवाली के ग्राम बगंरा के पास बाइक सवार किसी काम से जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद सड़क पर अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से जालौन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर हालत नाजुक होने पर उसे है हयर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं दूसरे युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा पुलिस ने हादसे की सूचना दोनों परिजनों को दी हादसे के बाद कार सवार चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।   

Tags:    

Similar News