Jalaun News: पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, मुकदमा दर्ज

Jalaun News: पहले से चल रहे विवाद के बाद मायके से शाम को लेकर आने के बाद रात में विवाद होने के बाद पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-18 06:41 GMT

Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में एक मामला सामने आया जहां मायके से पत्नी को लेकर पति अपने घर लेकर आया और रात में कहा सुनी को लेकर उसकी डंडों से मार मार कर हत्या कर दी। वहां से सुबह के समय गुजर रहे ग्रामीणों ने खून से लटपट शव को दिखा तो घटना की पुलिस को जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य इकट्ठा करके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घटना की जानकारी अधिकारियों को दी। घटना के बाद गांव में दहशत फैल गई। वहीं मृतक के मायके के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी।

पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला

जानकारी के अनुसार रामपुरा थाना क्षेत्र के ऊमरी मुहल्ला गूंज वार्ड नं 4 निवासी रामकुमार अपने परिवार के साथ जयपुर में पानी पुरी बेचने का काम करता था। 4 दिन पहले उसकी पत्नी रौशनी से जयपुर में ही वाद विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर पत्नी रोशनी पति को छोड़कर अपने दोनों बच्चों को लेकर वह मायके आ गई। शनिवार को रामकुमार अपने परिजनों को लेकर अपनी पत्नी के घर रमधोरा गांव पहुंचा जहां दोनों पक्ष बैठकर आपसी सहमति पर रोशनी को उसके पति के साथ उसके घर भेज दिया। परिजनों से अलग होकर मकान में रहता था।

रात में विवाद के बाद हत्या

रात में फिर दोनों में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि पति रामकुमार ने अपनी पत्नी को लाठी डंडो से मार मार कर उसकी निर्मय हत्या कर दी। घटना के वक्त अपने बेटी 6 वर्ष बेटा 4 वर्ष को अपने भाई के यहां रात को सोने भेज दिया था। सुबह जब वहां से घर के सामने से ग्रामीण गुजरे और उन्होंने शव को पड़ा हुआ देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस में फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य इकट्ठा किया। वहीं घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने रामकुमार के खिलाफ तहरीर दी है।  

Tags:    

Similar News