Jalaun News: मॉर्निंग वॉक पर निकले बच्चे को ऑटो ने मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीटा, मौत

Jalaun News: आसपास मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने हादसा देखा तो भीड़ इकट्ठा हो गई। बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा हादसा कैद हो गया

Report :  Afsar Haq
Update: 2023-11-05 07:24 GMT

तेज रफ्तार ऑटो ने बच्चे को मारी टक्कर (Social Media)

Jalaun News: जालौन जनपद में रविवार की सुबह-सुबह स्टेट हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। अपने दोस्त के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले किशोर को तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मारते हुए रौंद दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होती ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोर की मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया रोते विलखते परिजन कदौरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

ऑटो चालक ने छात्र को 50 मीटर तक घसीटा

पूरा मामला जालौन की कदौरा थाना कस्बे का है। 15  वर्षीय अनुपम प्रजापति अपने मित्र के साथ सुबह हमीरपुर स्टेट हाईवे पर मॉर्निंग वॉक पर निकला हुआ था। इस दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ऑटो ने हॉर्न बजाया तो किशोर ऑटो से बचने के लिए किनारे की साइड भागा, लेकिन तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित हो गया है और बच्चे को टक्कर मारते हुए करीब 50 मीटर तक घसीटता चला गया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया।

आसपास मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने हादसा देखा तो भीड़ इकट्ठा हो गई। बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा हादसा कैद हो गया। हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में ऑटो चालक व ऑटो की पहचान की जा रही है। जल्द ही मामला दर्ज करके ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News