Jalaun: कानपुर झांसी हाईवे पर रफ्तार का कहर, डंपर की चपेट में आया बाइक सवार, मौत

Jalaun Accident: बाइक सवार का ओवरटेक करते समय संतुलन बिगड़ गया और डंपर की चपेट में आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-06-20 05:31 GMT

Kanpur Jhansi Highway accident  (photo: social media )

Jalaun Accident: जालौन में एक बार फिर हाईवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला । जहां बाइक सवार डंपर को ओवरटेक करते समय डंपर की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर हड़कप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है । हादसे के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

जालौन में कानपुर झांसी हाईवे पर गुरुवार की सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बने एनटीपीसी प्लांट के सामने झांसी से उरई की ओर जा रहे बाइक सवार ने डंपर ट्राला को ओवरटेक कर रहा था तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और डंपर में जाकर टकरा गया। डंपर की चपेट में आ जान से डंपर ने उसे रौंदते हुए आगे निकल गया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर हड़कप मच गया।

मोबाइल के जरिए हुआ युवक का शिनाख्त 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मोबाइल के जरिए युवक की शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया । हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Tags:    

Similar News