Jalaun News: कोंच सीओ ने पुलिस फोर्स के साथ होटलों पर की छापेमारी, दिए कड़े निर्देश

Jalaun News: नगर के अभिलाषा होटल, होटल आशीर्वाद, मां शारदा ढाबा पर छापेमारी की गई। जिससे होटल संचालकों में हड़कंप मच गया। सीओ ने बताया कि कोई आपत्तिजनक सामग्री अभी बरामद नहीं हुई है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-08 05:59 GMT

छापेमारी करती पुलिस ( Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में कोंच क्षेत्राधिकारी ने कुछ दिन ही पहले ही नगर का पदभार संभालने के बाद वह एक्शन मूड में नजर आए। उन्होंने नगर में संचालित होने वाले होटलों पर देर रात कोतवाली पुलिस के साथ छापेमारी की। छापेमारी को देखकर होटल संचालकों में खलबली मच गई। उन्होंने एक-एक बिंदु पर जांच पड़ताल करके होटल संचालकों को कड़े निर्देश दिए और कहा कि अगर किसी भी तरह से अवैध कार्य होटल पर होते हुए मिले तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

देर रात हुई छापेमारी

जालौन मे रात के समय कोंच कोतवाली क्षेत्र के कोंच नगर में कई जगहों पर सीओ अर्चना सिंह व प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार राय ने भारी पुलिस फोर्स के साथ नगर के कई होटल पर देर रात छापेमारी की जिससे होटल संचालकों में हड़कंप मच गया। लगातार अधिकारियों को यह सूचना मिल रही थी कि नगर के होटलों में अवैध तरीके से कार्य किया चल रहे हैं। होटल पर बैठकर शराब पिलाई जाती है। जिसको लेकर रात के समय सीओ अर्चना सिंह और इंस्पेक्टर कोंच अरुण कुमार राय ने भारी पुलिस फोर्स के साथ सड़कों पर निकले।

इन होटलों पर पड़ा छापा

नगर के अभिलाषा होटल, होटल आशीर्वाद मां  शारदा ढाबा पर छापेमारी की गई। जिससे होटल संचालकों में हड़कंप मच गया। फिलहाल सीओ ने बताया कि कोई आपत्तिजनक सामग्री अभी बरामद नहीं हुई है। होटल संचालकों को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि कोई भी अवैध काम ना हो पाए और ना ही होटल पर बैठकर शराब पिलाई जाए। अगर कोई सूचना मिलती है तो सबूत पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सीओ व कोतवाल दोनो अफसरों ने मानकों के अनुसार होटलो को संचालित नहीं किये जाने पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी। 

Tags:    

Similar News