Jalaun News: संत समाज में छिड़ी जुबनी जंग, अब ठड़ेश्वरी मंदिर के महामंडलेश्वर ने दिया बड़ा बयान

Jalaun News: बीते दिनों कालपी महामंडलेश्वर रामकरनदास ने एक बयान जारी कर ठड़ेश्वरी मंदिर के महामंडलेश्वर को फर्जी महामंडलेश्वर बताया था। इसी के बाद विवाद शुरु हुआ।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-17 09:04 GMT

Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में सन्त समाज की जुबानी जंग तेज होती जा रही है। संतों में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। कालपी महामंडलेश्वर द्वारा दिए गए बयान के बाद अब उरई के ठड़ेश्वरी मंदिर के महामंडलेश्वर का बयान सामने आया है। जिन्होंने बैठक कर कालपी महामंडलेश्वर को शातिर अपराधी बताया है। महामंडलेश्वर सिद्धरामदास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि कालपी महामंडलेश्वर पर बाइक चोरी सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस मामले में उन्होंने जिला प्रसाशन से कार्यवाही की मांग की है।

इस वजह से छिड़ी जंग

बता दें कि जालौन में इन दिनों जालौन में सन्त समाज में आपसी विवाद छीड़ गया है। संतों में जुबानी जंग छिड़ी हुई है। सभी एक दूसरे पर अलग-अलग आरोप लगा रहे हैं। बीते दिनों कालपी महामंडलेश्वर रामकरनदास ने एक बयान जारी कर ठड़ेश्वरी मंदिर के महामंडलेश्वर को फर्जी महामंडलेश्वर बताया था। साथ ही जिला प्रसाशन को एक शिकायती पत्र भी सौंपा था। इसी के बाद विवाद शुरु हुआ। अब यह बढ़ता ही जा रहा है। खुद पर लगे आरोपों की सिद्धरामदास ने सफाई दी। अब ठड़ेश्वरी मंदिर के महामंडलेश्वर सिद्धरामदास ने बयान जारी करते हुए कालपी महामंडलेश्वर को शातिर अपराधी बताया।

रामकरनदास पर बाईक चोरी का आरोप 

आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कालपी के महामंडलेश्वर रामकरनदास पर हाथरस में बाईक चोरी समेत अन्य आपराधिक मामले दर्ज हुए थे। जिनमें वह जेल भी गए थे। अब यह दूसरों को फर्जी बता रहे हैं। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि मेरा न कोई आपराधिक इतिहास है और न कोई विरोध है। मुझे सन्त समाज ने बाकायदा महामंडलेश्वर स्वीकार किया है। ठड़ेश्वरी मंदिर के महामंडलेश्वर सिद्धरामदास ने अंत में कहा कि जो भी महामंडलेश्वर चुनने की प्रक्रिया होती है वह पूरी तरह से निष्पक्षता से कराई गई है। उसके बाद ही संत समाज ने उन्हें इस गद्दी पर बैठने योग बनाया है। उन्होंने सारे आरोपों को निराधार बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया।    

Tags:    

Similar News