Jalaun News: मानसिक बीमार महिला ने तीन वर्षीय मासूम के साथ ट्रेन के सामने लगाई छलांग, मौत

Jalaun News: जालौन में शनिवार की सुबह मानसिक रूप से बीमार चल रही विवाहिता ने अपनी तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-06-29 05:34 GMT

Jalaun News (Pic: Social Media)

Jalaun News: जालौन में दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जहां मानसिक रूप से बीमार चल रही विवाहिता ने तीन वर्षीय मासूम बच्ची सहित कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। वहां से गुजर रहे किसानों ने शव को रेलवे ट्रैक किनारे पड़ा हुआ देखा तो इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। खबर लगते ही रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंचे।

ट्रेन से कटकर दी जान

जानकारी के अनुसार जालौन के एट थाना क्षेत्र के ग्राम पिंडारी गांव के करीब से निकली कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक के सामने मानसिक रूप से बीमार चल रही विवाहिता ने अपनी तीन वर्षीय मासूम बच्ची सहित रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर ट्रेन के सामने कूंद कर अपनी जान दे दी। टक्कर लगने के बाद मां बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे किसानों ने जब शवों को रेलवे ट्रैक किनारे पड़ा हुआ देखा तो अफरा तफरी मच गई। गांव वालों की सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही पुलिस हर बिंदु पर  जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

दूसरी ओर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी खबर लगते ही मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर जानकारी रही है। परिजनों का कहना है कि मृतक की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उसका इलाज चल रहा था। वह घर से कितने टाइम बच्ची को लेकर निकल आई उन लोगों को जानकारी नहीं हो पाई। पुलिस की सूचना पर ही उन्हें जानकारी मिली है। प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार का कहना है कि आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पा रही है। जबकि परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार थी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News